डुप्लेसिस और गायकवाड़ की जोड़ी ने दिलाई CSK को शानदार जीत, बल्लेबाज हुए गेंदबाजों पर हावी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   13:23
डुप्लेसिस और गायकवाड़ की जोड़ी ने दिलाई CSK को शानदार जीत, बल्लेबाज हुए गेंदबाजों पर हावी

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि फाफ डुप्लेसिस की गेंदबाजों पर हावी होने की काबिलियत से उनके लिये दूसरे छोर पर काम आसान हो जाता है।

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि फाफ डुप्लेसिस की गेंदबाजों पर हावी होने की काबिलियत से उनके लिये दूसरे छोर पर काम आसान हो जाता है। गायकवाड़ के 64 रन तथा डुप्लेसिस की 95 रन की शानदार पारी के अलावा दीपक चाहर के 29 रन पर चार विकेट के दम पर सीएसके ने बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स पर 18 रन से जीत दर्ज की। गायकवाड़ ने आईपीएल वेबसाइट पर जारी किये गये वीडियो में अपने सा​थी लुंगी एनगिडी से कहा, फाफ के साथ काम आसान हो गया।

इसे भी पढ़ें: CSK vs KKR IPL 2021: केकेआर के कप्तान मोर्गन पर लगाया गया 12 लाख का जुर्माना

उनके पास अपना अलग तरह का कौशल है और इसलिए वह गेंदबाजों पर हावी हो जाते हैं जिससे मेरा काम थोड़ा आसान हो गया। डुप्लेसिस और गायकवाड़ ने पहले विकेट के लिये 115 रन जोड़कर सीएसके को शानदार शुरुआत दिलायी थी।

इसे भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार जीत पर रोक लगाने मैदान में उतरेंगे नाइट राइडर्स

गायकवाड़ ने कहा, केकेआर के खिलाफ मेरे लिये कुछ समय क्रीज पर बिताना जरूरी था। हम छोटे मैदान पर खेल रहे थे और हमारे लिये क्रीज पर टिके रहना आवश्यक था। उन्होंने कहा, एक ओवर में मैंने मौका बनाया तो दूसरे ओवर में फाफ ने ऐसा किया। यह एक दूसरे को अच्छी तरह से समझने से जुड़ा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।