कप्तान इयोन मॉर्गन ने गेंदबाजों को दिया पंजाब के खिलाफ जीत का श्रेय

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2021   15:18
कप्तान इयोन मॉर्गन ने गेंदबाजों को दिया पंजाब के खिलाफ जीत का श्रेय

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया।केकेआर ने मैन आफ द मैच मोर्गन के नाबाद 47 और राहुल त्रिपाठी के 41 रन की मदद से 20 गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया। केकेआर की यह छह मैचों में दूसरी जीत है।

अहमदाबाद। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पंजाब किंग्स पर पांच विकेट से जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए सोमवार को यहां कहा कि उनकी टीम अब पीछे मुड़कर नहीं देखेगी। पंजाब किंग्स की टीम नयी पिच से तालमेल नहीं बिठा पायी और नौ विकेट पर 123 रन ही बना सकी। केकेआर ने मैन आफ द मैच मोर्गन के नाबाद 47 और राहुल त्रिपाठी के 41 रन की मदद से 20 गेंद शेष रहते हुए पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया। केकेआर की यह छह मैचों में दूसरी जीत है।

इसे भी पढ़ें: हॉकी अंपायर मैनेजर वीरेंद्र सिंह की कोविड के कारण मौत, 47 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, ‘‘यह जीत आसानी से नहीं मिली। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और नियंत्रित गेंदबाजी करके पंजाब को कम स्कोर पर रोका। हम कड़ी मेहनत जारी रखेंगे और मजबूती के साथ आगे बढ़ेंगे।’’ युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी से लगातार चार ओवर कराने के बारे में मोर्गन ने कहा, ‘‘मावी के आंकड़े गेल के सामने अच्छे थे, इसलिए मैनें उनसे चार ओवर करवाए। मैं वैसे कभी किसी गेंदबाज से लगातार तीन ओवर भी नहीं करवाता हूं।’’ मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम भारत में कोविड-19 की स्थिति से अवगत है और इस महामारी से निबटने में अपना योगदान देना चाहती है। उन्होंने कहा, ‘‘बाहर जो कुछ हो रहा है, उसमें हम अपना योगदान देने की कोशिश कर रहे है। केकेआर की ओर से मैं सबके लिए कामना करता हूं।’’

इसे भी पढ़ें: IPL खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चिंतित, CA से की यह मांग

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने स्वीकार किया कि उनकी टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम की नयी परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने में नाकाम रही। राहुल ने कहा, ‘‘ किसी भी टीम को हारना पसंद नहीं होता है। हमें नये मैदान पर, नयी परिस्थितियों में स्वयं को ढालना होगा। इस विकेट पर शुरू में बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। हमें शॉट्स खेलने में दिक्कतें आयी। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें यहां तीन मैच और खेलने हैं और हम इससे अच्छा प्रदर्शन कर इनमें अंक बटोरने की कोशिश करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।