क्रिकेटप्रेमियों के लिए खुशखबरी ! साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान 100 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे स्टेडियम

INDvSA
प्रतिरूप फोटो
ANI Image
साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की अंतरराष्ट्रीय टी20 सीरीज की शुरुआत 9 जून से नई दिल्ली में होने वाली है। इसके बाद 12 जून को दूसरा टी20 कटक में, 14 जून को तीसरा टी20 विशाखापत्तनम में, 17 जून को चौखा टी20 राजकोट में और 19 जून को पांचवां और आखिरी टी20 बेंगलुरू में खेला जाएगा।

नयी दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के समाप्त होने के तुरंत बाद भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है। ऐसे में पूरी क्षमता के साथ स्टेडियम में दर्शक मौजूद रह सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीसीसीआई ने 9 मई से शुरू होने वाली भारत-साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज में पूरी क्षमता के साथ दर्शकों के स्टेडियम में बैठने की अनुमति दे दी है। हालांकि इसका औपचारिक ऐलान नहीं हुआ। 

इसे भी पढ़ें: प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी लखनऊ, आखिरी बॉल पर 2 रनों से दर्ज की जीत 

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की अंतरराष्ट्रीय टी20 सीरीज की शुरुआत 9 जून से नई दिल्ली में होने वाली है। इसके बाद 12 जून को दूसरा टी20 कटक में, 14 जून को तीसरा टी20 विशाखापत्तनम में, 17 जून को चौखा टी20 राजकोट में और 19 जून को पांचवां और आखिरी टी20 बेंगलुरू में खेला जाएगा। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि साउथ अफ्रीका सीरीज को लेकर बीसीसीआई ने स्टेडियम को पूर्ण क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दी है। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात की नजरें जीत की लय कायम रखने पर, आरसीबी को प्लेआफ के लिये बड़ी जीत की जरूरत 

साउथ अफ्रीका ने टीम का किया ऐलान

भारत के खिलाफ 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने ट्रिस्टन स्टब्स के रूप में नए खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है। जबकि वायने पर्नेल की 5 साल बाद वापसी हुई है। टीम में तेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नोर्किया, वायने पर्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी , ट्रिस्टन स्टब्स, रासी वान डर डुसेन, मार्को यानसेन को शामिल किया गया है।

अन्य न्यूज़