क्या विराट के शतक से खुश नहीं हैं गौतम गंभीर? बोले- हर प्रारूप में विराट को मिले मौके

Gautam Gambhir
ANI
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। जिसके बाद विराट को खूब बधाईयां मिली हैं। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने विराट कोहली के शतक के बाद तंज कस दिया। उन्होने कहा है कि ये विराट ही हैं जो लगातार सभी प्रारुपों में मौके पाने में कामयाब रहे।

एशिया कप 2022 में भारतीय टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही लेकिन श्रीलंका और पाकिस्तान से हार के बाद भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। हालांकि, टीम के लिए यह एक अच्छी खबर है कि पूर्व कप्तान विराट कोहली लंबे समय के बाद अपनी पुरानी लय में वापस आ चुके हैं। 

इस टूर्नामेंट में विराट कोहली कोहली का बल्ला जमकर बोला है। रन मशीन ने टूर्नामेंट में दो अर्धशतक के अलावा एक शानदार शतकीय पारी भी खेली है। हालांकि, विराट के बल्ले से यह शतक तब निकला जब भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो चुकी थी। लेकिन अच्छी बात यह है कि विराट टी-20 विश्व कप से पहले अपनी फार्म में वापस आ चुके हैं। 

विराट के बल्ले से 3 साल के बाद सेंचुरी निकली है जिसका फैंस लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। भारतीय फैंस की तरफ से विराट को खूब बधाईयां दी गई। लेकिन भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने विराट के शतक के बाद तंज कस दिया है। 

"रोहित, रहाणे और अश्विन ड्रॉप हो गए होते"- गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर कहा, "ये विराट कोहली ही हैं जो इतने लम्बे समय तक क्रिकेट के सभी प्रारूप में लगातार मौके पाने में कामयाब रहे हैं। मौजूदा समय में कई बड़े नाम मौजूद हैं, यदि विराट के स्थान पर रोहित, रहाणे या फिर अश्विन होते तो उनको ड्रॉप कर दिया गया होता।"

अफगानिस्तान के खिलाफ विराट ने महज 61 गेंदो में 122 रनों की शानदार पारी खेली। इस शतक के बाद कहा जा सकता है कि विराट अब फॉर्म में वापस आ चुके हैं। भारतीय टीम को अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 सितम्बर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि, विराट कंगारू टीम के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं।  

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़