दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल हो रहा खुश, जानिए क्या कहा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 21, 2021   18:33
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल हो रहा खुश,  जानिए क्या कहा

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि,बल्लेबाजों को चेपक की पिच से सामंजस्य बैठाते देखकर अच्छा लगा।दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स को छह विकेट से हराया जो पांच हार के बाद पांच बार की चैंपियन टीम के खिलाफ दिल्ली की पहली जीत थी।

चेन्नई। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि यह देखकर अच्छा लगा कि उनके बल्लेबाज वानखेड़े स्टेडियम की बल्लेबाजी की अनुकूल पिच पर पहले तीन मैच खेलने के बाद चेपक की पिच से तेजी से सामंजस्य बैठाने में सफल रहे। दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स को छह विकेट से हराया जो पांच हार के बाद पांच बार की चैंपियन टीम के खिलाफ दिल्ली की पहली जीत थी। पंत ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘कोविड के कारण यात्रा करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण है। लेकिन मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हम बाहर की चीजों पर अधिक ध्यान नहीं लगा रहे क्योंकि बीसीसीआई ने हमें अच्छा जैविक रूप से सुरक्षित माहौल और यात्रा का इंतजाम करके अच्छा काम किया है।’’

इसे भी पढ़ें: विराट की टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लय जारी रखने की उम्मीद

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए हमारा ध्यान क्रिकेट पर अधिक है और इस तरह की पिच से लोगों को सामंजस्य बैठाते हुए देखकर अच्छा लगा, विशेषकर तब जब आप वानखेड़े में खेलकर आ रहे हो।’’ दिल्ली ने आलराउंडर ललित यादव को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा और पंत ने कहा कि टीम प्रबंधन उन्हें निखारने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘वह (ललित) अच्छा युवा खिलाड़ी है और हम उसे निखारने का प्रयास कर रहे हैं। हमने सोचा कि इस तरह की पिच पर वह प्रभावी हो सकता है। हां, उसका परिपक्वता दिखाना अच्छा लगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।