भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड के साथ कर ली सगाई, इस दिन होगी दोनों की शादी

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड के साथ कर ली सगाई, इस दिन होगी दोनों की शादी

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर अपनी लंबे समय से प्रेमिका मिताली पारुलकर से सगाई करने के के बाद शादी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सोमवार (29 नवंबर) को मुंबई में अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर के साथ सगाई की।

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर अपनी लंबे समय से प्रेमिका मिताली पारुलकर से सगाई करने के के बाद शादी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सोमवार (29 नवंबर) को मुंबई में अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर के साथ सगाई की। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया है। वह तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज का भी हिस्सा नहीं थे। शायद उन्हें इस निजी काम के लिए ही खेल से आराम दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका से जबलपुर पहुंची महिला है सेना के हॉस्टल में क्वारैंटाइन

एक सूत्र ने यह भी बताया कि इस जोड़े के लिए मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन में एक सगाई समारोह का आयोजन किया गया है। सूत्र ने आगे बताया कि इस समारोह में शामिल होने के लिए 75 लोगों को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है और ये सभी मेहमान जोड़े के करीबी दोस्त हैं या उनके परिवार का हिस्सा हैं। ठाकुर और उनकी प्रेमिका के बीच शादी टी20 विश्व कप के समापन के बाद वर्ष 2022 में होने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: शेयर बाजार पर Omicron का असर, सेंसेक्स-निफ्टी में एक प्रतिशत से अधिक की गिरावट

शार्दुल ठाकुर भारत के लिए आखिरी बार 2021 टी20 वर्ल्ड कप में खेले थे

शार्दुल ठाकुर को आखिरी बार 2021 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान क्रिकेट के मैदान पर देखा गया था। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट में 2 मैच खेले लेकिन एक भी विकेट हासिल करने में असफल रहे। टी20 विश्व कप के बाद ठाकुर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा ब्रेक दिया गया था और वह उस भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है जो वर्तमान में न्यूजीलैंड से खेल रही है।

शार्दुल ठाकुर ने भारतीय टीम के लिए 4 टेस्ट, 15 वनडे और 23 टी20 मैच खेले हैं। जहां उन्होंने इंग्लैंड में 14 विकेट लिए हैं, वहीं ठाकुर ने एकदिवसीय क्रिकेट में 22 बल्लेबाजों को आउट किया है। खेल के टी20ई प्रारूप में 30 वर्षीय ने 31 विकेट लिए हैं।

इसके अलावा ठाकुर ने आईपीएल में भी 61 मैच खेले हैं और 27.87 की औसत और 18.81 के स्ट्राइक रेट से 67 विकेट लिए हैं। अन्य खिलाड़ियों के विपरीत, शार्दुल दक्षिण अफ्रीका के लिए जल्दी रवाना हो सकते हैं क्योंकि उन्हें तीसरा अनौपचारिक टेस्ट मैच खेलना है, जो 6 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ शुरू होगा। द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में हाल ही में सुझाव दिया गया था कि ए सीरीज के लिए टीम ठाकुर को जोड़ा गया जाए।