IPL 2021: आलराउंडर बेन स्टोक्स ने चेन्नई की कम स्कोर वाली पिच की आलोचना की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   11:07
IPL 2021: आलराउंडर बेन स्टोक्स ने चेन्नई की कम स्कोर वाली पिच की आलोचना की

इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स चेन्नई के चेपक स्टेडियम की धीमी पिच को लेकर अपनी निराशा नहीं छिपा पाये और यहां की खराब होती पिच पर चिंता जतायी जहां कम स्कोर वाले मैच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मजा किरकिरा कर सकते हैं।

लंदन। इंग्लैंड के आलराउंडर बेन स्टोक्स चेन्नई के चेपक स्टेडियम की धीमी पिच को लेकर अपनी निराशा नहीं छिपा पाये और यहां की खराब होती पिच पर चिंता जतायी जहां कम स्कोर वाले मैच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मजा किरकिरा कर सकते हैं। राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलने वाले स्टोक्स पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान उंगली में फ्रैक्चर होने के कारण स्वदेश लौट गये हैं। उनका मानना है कि रोमांचक मुकाबले के लिये 160 से 170 रन का स्कोर होना जरूरी है।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश सरकार अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है: प्रियंका गांधी

मुंबई इंडियन्स की टीम के पंजाब किंग्स के खिलाफ बमुश्किल छह विकेट पर 131 रन तक पहुंचने के बाद स्टोक्स ने ट्वीट किया, ‘‘उम्मीद है कि आईपीएल के आगे बढ़ने के साथ विकेट अधिक खराब नहीं होंगे। विकेट खराब होने के कारण 130-140 के स्कोर बन रहे हैं जबकि 160-170 तक का स्कोर जरूरी है।’’

इसे भी पढ़ें: बल्लेबाजी में कुछ कमी, बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे: रोहित

चेन्नई ने शुक्रवार तक नौ आईपीएल मैचों की मेजबानी की और केवल दो अवसरों पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 170 से अधिक का स्कोर बना पायी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 204 रन जबकि नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 187 रन बनाये थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।