IPL 2021: जीत की हैट्रिक लगाने के पीछे क्या थी CSK की रणनीति? कोच का आया बयान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   13:31
IPL 2021: जीत की हैट्रिक लगाने के पीछे क्या थी CSK की रणनीति? कोच का आया बयान

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि रवैये में बदलाव और कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के जुड़ने से पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खराब प्रदर्शन करने वाली उनकी टीम इस सत्र में लगातार अच्छे परिणाम हासिल कर रही है।

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि रवैये में बदलाव और कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के जुड़ने से पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खराब प्रदर्शन करने वाली उनकी टीम इस सत्र में लगातार अच्छे परिणाम हासिल कर रही है। तीन बार की चैंपियन सीएसके की टीम लगातार तीन जीत से शीर्ष पर काबिज है। छह महीने पहले यूएई में वह टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार प्लेआफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

इसे भी पढ़ें: गंभीर ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- एक भी ऐसा CM होगा तो मैं इस्तीफा दे दूंगा

फ्लेमिंग ने सीएसके की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, तीन में से तीन मैच में जीत दर्ज करना उम्मीद से अधिक है। हम पांच में से तीन मैच में जीत की उम्मीद लगाये थे। यदि हम अगले दो मैचों में भी जीत हासिल करते हैं तो अच्छा होगा। उन्होंने कहा, हम विशेषकर जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उस पर हमें गर्व है। हम इस विभाग में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: भारतीय मूल की वनीता गुप्‍ता ने अमेरिका में रचा इतिहास, संभालेंगी ये अहम पद

सैम करेन ने अपनी पिछले साल वाली फार्म बरकरार रखी है जबकि आफ स्पिन आलराउंडर मोईन अली ने तीसरे नंबर के बल्लेबाज के रूप में अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है। फ्लेमिंग ने कहा, हमने कुछ नये खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा जिन्होंने अंतर पैदा किया लेकिन रवैये में बदलाव मुख्य कारक है। मुझे लगता है कि इन दोनों से अंतर पैदा हुआ।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।