IPL 2022: शिखर धवन को दरकिनार कर मयंक अग्रवाल को सौंपी गयी पंजाब किंग्स की कप्तानी

IPL 2022: शिखर धवन को दरकिनार कर मयंक अग्रवाल को सौंपी गयी पंजाब किंग्स की कप्तानी

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा 'मैं 2018 से पंजाब किंग्स में हूं और मुझे इस शानदार टीम का प्रतिनिधित्व करने में बहुत गर्व है। मुझे टीम का नेतृत्व करने का मौका मिलने पर खुशी हो रही है। मैं इस जिम्मेदारी को लेता हूं।

पंजाब किंग्स ने सोमवार को घोषणा की कि मयंक अग्रवाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 15वें संस्करण के लिए टीम के कप्तान की भूमिका निभाएंगे।मयंक 2018 से पंजाब किंग्स का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। उन्होंने टीम के उप-कप्तान के रूप में काम किया है और पिछले सीजन में टीम की कप्तानी भी की थी।

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा "मैं 2018 से पंजाब किंग्स में हूं और मुझे इस शानदार टीम का प्रतिनिधित्व करने में बहुत गर्व है। मुझे टीम का नेतृत्व करने का मौका मिलने पर खुशी हो रही है। मैं इस जिम्मेदारी को लेता हूं। पूरी ईमानदारी से, लेकिन साथ ही, मेरा मानना ​​है कि इस सीजन में पंजाब किंग्स की टीम में हमारे पास मौजूद प्रतिभा के साथ मेरा काम आसान हो जाएगा। हमारे पास कुछ अनुभवी खिलाड़ी हैं, साथ ही कई प्रतिभाशाली युवा भी हैं जो अपना दम दिखाने के इच्छुक हैं यह अवसर है और इसके साथ भागो।

इसे भी पढ़ें: एमपी में किसानों के पास जहर खाने तक के पैसे नहीं, शिवराज के मंत्री ने किसानों का बयां किया हाल

उन्होंने आगे कहा कि "हम हमेशा खिताब जीतने की उम्मीद में मैदान में उतरे हैं और एक टीम के रूप में, हम एक बार फिर अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी उठाने के इस लक्ष्य की दिशा में काम करेंगे। मैं टीम प्रबंधन को टीम का नेतृत्व करने की इस नई भूमिका को सौंपने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं नए सत्र और इसके साथ आने वाली नई चुनौतियों का इंतजार कर रहा हूं।"

इसे भी पढ़ें: गांधीवादी नेता थे कृष्णकांत, आपातकाल का विरोध करने पर कांग्रेस ने पार्टी से किया था निष्कासित

मेगा नीलामी में, पंजाब किंग्स ने शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, शाहरुख खान और कगिसो रबाडा को खरीदा।

पंजाब किंग्स टीम: मयंक अग्रवाल, अर्शदीप सिंह, शिखर धवन, कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल।