यह एक मैच की बात है और हम दमदार वापसी करेंगे: सूर्यकुमार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   11:30
यह एक मैच की बात है और हम दमदार वापसी करेंगे: सूर्यकुमार

पंजाब किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को कप्तान रोहित शर्मा ने 63 रन की पारी खेली लेकिन मध्यक्रम फिर असफल रहा और टीम छह विकेट पर 131 रन ही बना पायी। पंजाब ने नौ विकेट से आसान जीत दर्ज की। सूर्यकुमार ने हालांकि कहा कि टीम मध्यक्रम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन से चिंतित नहीं है।

चेन्नई। मुंबई इंडियन्स के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपने मध्यक्रम के लचर प्रदर्शन को लेकर परेशान नहीं हैं और उन्होंने कहा कि यह केवल एक मैच का सवाल है और वे दमदार वापसी करेंगे। मुंबई के मध्यक्रम में इशान किशन, हार्दिक पंड्या उनके भाई क्रुणाल जैसे खिलाड़ी हैं लेकिन वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चेन्नई चरण में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ शुक्रवार को कप्तान रोहित शर्मा ने 63 रन की पारी खेली लेकिन मध्यक्रम फिर असफल रहा और टीम छह विकेट पर 131 रन ही बना पायी। पंजाब ने नौ विकेट से आसान जीत दर्ज की। सूर्यकुमार ने हालांकि कहा कि टीम मध्यक्रम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन से चिंतित नहीं है। उन्होंने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘वे नेट्स पर, प्रत्येक दिन, प्रत्येक सत्र वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह केवल एक मैच का सवाल है। ’’ 

इसे भी पढ़ें: बल्लेबाजी में कुछ कमी, बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे: रोहित

सूर्यकुमार ने कहा, ‘‘प्रत्येक खिलाड़ी हर मैच में जिम्मेदारी लेने की कोशिश कर रहा है, केवल उनके प्रयास सफल नहीं हो रहे हैं। खेल में ऐसा होता है लेकिन मुझेपूरा विश्वास है कि वे दमदार वापसी करेंगे।’’ पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने एम ए चिदंबरम स्टेडियम में अब तक पांच मैच खेले हैं जिनमें उसने दो में जीत हासिल की जबकि तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। पंजाब के खिलाफ 27 गेंदों पर 33 रन बनाने वाले सूर्यकुमार ने कहा, ‘‘यहां परिस्थितियां थोड़ा भिन्न हैं लेकिन हम अभ्यास के दौरान इस तरह के विकेटों पर खेलने का प्रयास कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने पहले भी इस तरह कीपरिस्थितियों का सामना किया है और मजबूत वापसी की है, इसलिये मुझे लगता है कि हम दमदार वापसी करेंगे। हम एक मैच में जबर्दस्त खेल दिखाएंगे और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे। ’’ मुंबई को अपने अगले चार मैच दिल्ली में खेलने हैं। दिल्ली में वह अपना पहला मैच 29 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफखेलेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।