भारत से दूसरी हार पर बोले न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी, बिजी कार्यक्रम के कारण हम हालात के अनुकूल ढल नहीं सके

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   14:09
भारत से दूसरी हार पर बोले न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी, बिजी कार्यक्रम के कारण हम हालात के अनुकूल ढल नहीं सके

भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला के पहले दोनों मैच गंवाने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी का मानना हे कि बेहद व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनकी टीम भारतीय हालात के अनुकूल ढल नहीं सकी।

रांची। भारत के खिलाफ टी20 श्रृंखला के पहले दोनों मैच गंवाने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी का मानना हे कि बेहद व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनकी टीम भारतीय हालात के अनुकूल ढल नहीं सकी। आस्ट्रेलिया से टी20 विश्व कप फाइनल हारने के 24 घंटे से भी कम समय में न्यूजीलैंड टीम भारत पहुंच गई थी। विश्व कप फाइनल के तीन दिन बाद तीन मैचों की श्रृंखला खेलने वाली न्यूजीलैंड टीम पहले दोनों टी20 मैच हार गई। दूसरे मैच के बाद साउदी ने कहा ,‘‘ टी20 विश्व कप के बाद यह काफी व्यस्त कार्यक्रम था। हम हालात के अनुकूल ढल ही नहीं सके।’’

इसे भी पढ़ें: करतारपुर पहुंचे सिद्धू ने इमरान खान को बताया बड़ा भाई, भाजपा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दोनों मैचों में टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। साउदी ने कहा ,‘‘ यहां भारी ओस गिरी थी और इसका असर दोनों टीमों पर पड़ा। हमेशा गीली गेंद से तो अभ्यास नहीं कर सकते तो यह कठिन था।

इसे भी पढ़ें: लखनऊ में आज एक साथ मोदी-शाह-डोभाल, लिया जा सकता है अहम फैसला

भारत को जीत का श्रेय जाता है जिसने शुरूआती विकेट लेकर हम पर दबाव बना दिया। हमारे स्पिनर गेंद पर पकड़ नहीं बना सके।’’ कोलकाता में अगला मैच औपचारिकता का होगा लेकिन साउदी को उम्मीद है कि दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला शुरू होने से पहले उनकी टीम जीत के साथ इस श्रृंखला का अंत करेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।