केएल राहुल बनेंगे लखनऊ टीम के कप्तान! IPL रिटेंशन के बाद इस बात के लगने लगे कयास

केएल राहुल बनेंगे लखनऊ टीम के कप्तान! IPL रिटेंशन के बाद इस बात के लगने लगे कयास

दोनों टीमें लगातार कई खिलाड़ियों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन रिटेंशन के बाद एक बात तो स्पष्ट हो गया है कि जिन बड़े खिलाड़ियों को टीमों ने रिलीज किया है उन पर अहमदाबाद और लखनऊ की नजर है।

आईपीएल के लिए रिटेंशन का काम पूरा हो गया है। सभी टीमों ने कुछ खिलाड़ियों को रिटेन किया है तो ज्यादातर खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। टीमों को सिर्फ चार खिलाड़ियों को ही रिटेन करने की इजाजत दी गई थी। हालांकि आईपीएल 2022 में 8 टीमों के अलावा दो नई टीम भी जुड़ने वाली है। जो नई टीम में आईपीएल में जुड़ेंगी उनमें एक अहमदाबाद होगी जबकि दूसरी लखनऊ है। दोनों टीमें लगातार कई खिलाड़ियों से संपर्क साधने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन रिटेंशन के बाद एक बात तो स्पष्ट हो गया है कि जिन बड़े खिलाड़ियों को टीमों ने रिलीज किया है उन पर अहमदाबाद और लखनऊ की नजर है। 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi's Newsroom। इन खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजियों ने किया रिटेन, कई महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह

इन सब के बीच एक खबर केएल राहुल को लेकर भी आ रही है। केएल राहुल को पंजाब किंग्स ने रिटेन नहीं किया है। जबकि केएल राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान थे। हालांकि माना जा रहा है कि केएल राहुल ने यह फैसला खुद किया था कि वह इस साल ऑप्शन में उतरना चाहते हैं। इन सबके बीच खबर यह भी है कि लखनऊ की टीम ने केएल राहुल से संपर्क करना शुरू कर दिया है। माना जा रहा है कि केएल राहुल को अपने साथ जोड़ने के लिए लखनऊ अच्छा खासा पैसा भी दे सकता है। इतना ही नहीं, केएल राहुल को लखनऊ का कप्तान भी बनाया जा सकता है। नियमों के मुताबिक रिटेंशन से पहले वह किसी टीम से नहीं जुड़ सकते थे। लेकिन अब रिटेंशन हो गया है। ऐसे में केएल राहुल लखनऊ से जुड़ सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: केएल राहुल और राशिद खान को आईपीएल 2022 से किया जाएगा बैन? PBKS और SRH ने की बीसीसीआई से शिकायत!

हुआ था यह बवाल

केएल राहुल का पुराने फ्रेंचाइजी के साथ 30 नवंबर तक करार था। हालांकि खबर यह थी कि केएल राहुल दूसरी फ्रेंचाइजी के संपर्क में थे जिसकी वजह से विवाद बढ़ गया था। इसे नियम के खिलाफ बताया जा रहा था। खबर यह भी थी कि मोटी रकम में केएल राहुल की बात भी हो रही है। लखनऊ की ओर से केएल राहुल को 20 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं। पंजाब किंग्स की ओर से इसको लेकर बीसीसीआई से शिकायत भी की गई थी। फिलहाल बीसीसीआई इसकी जांच कर रही है। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...