मार्श चोट के कारण जिंबाब्वे श्रृंखला से बाहर, भारत दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे

Mitchell Marsh
प्रतिरूप फोटो
ANI
स्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श टखने की मामूली चोट के कारण जिंबाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय मैचों से बाहर हो गए हैं लेकिन उनके टी20 विश्व कप से पहले भारत दौरे के लिए फिट होने की संभावना है।

मेलबर्न, 31 अगस्त। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श टखने की मामूली चोट के कारण जिंबाब्वे और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय मैचों से बाहर हो गए हैं लेकिन उनके टी20 विश्व कप से पहले भारत दौरे के लिए फिट होने की संभावना है। ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की रिपोर्ट के अनुसार मार्श की जगह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस को टीम में लिया गया है, जो अभी इंग्लैंड में लंदन स्पिरिट की तरफ से द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार,‘‘मार्श की चोट को टखने की मामूली चोट बताया गया है और टी20 विश्व कप के मद्देनजर यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है।’’

मार्श ने जिंबाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में पहले बदलाव के रूप ने गेंदबाजी की थी और उन्होंने छह ओवर में 22 रन देकर एक विकेट लिया था। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए में वह केवल दो रन बना पाए थे। ऑस्ट्रेलिया को अभी जिंबाब्वे के खिलाफ 31 अगस्त और 3 सितंबर को दो वनडे मैच खेलने हैं। इसके बाद उसकी टीम तीन वनडे मैच के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी। ये मैच छह से 11 सितंबर के बीच खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया 20 से 25 सितंबर के बीच होने वाले तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला के लिए भारत का दौरा करेगा। मार्श के इन मैचों के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़