मिस्टर 360 डिग्री को चैलेंजिंग पोजीशन पर बल्लेबाजी करना है पसन्द, बताई बड़ी वजह

Suryakumar Yadav
ANI
टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार बैटिंग से कई लोगों का ध्यान खींचा है। स्काई ने अब अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर बात की है, जिसमें उन्होने बताया कि उन्हें चेलेंजिंग पोजीशन पर बल्लेबाजी करना पसन्द है। इसके अलावा उन्होने अपने पसन्दीदा शॉट के बारे में भी बात की।

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार बैटिंग से कई लोगों का ध्यान खींचा है। सूर्या विपक्षी टीम के किसी भी गेंदबाज के लिए घातक साबित हो सकते हैं और यही वजह है वह अब आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया के लिए अपना योगदान देंगे।

भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में विकल्पों की कमी नहीं है। वहीं, कई खिलाड़ी टीम में जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं। इस बीच स्काई ने अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर बात की है, जिसमें उन्होने बताया कि उन्हें चेलेंजिंग पोजीशन पर बल्लेबाजी करना पसन्द है। 

'चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना आसान काम नहीं'- सूर्यकुमार यादव

 सूर्यकुमार यादव ने टाइम्स ऑफ इंडिया पर बात करते हुए कहा, "ज्यादातर मैचों के दौरान मैं 7 से 15 ओवरों के बीच बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में जाता हूं। बल्लेबाजी करते समय पॉजिटिव सोच रखता हूं। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना आसान कार्य नहीं है, यह बेहद ही चैलेंजिंग पोजीशन है। शायद यही वजह है कि मुझे इस क्रम पर बल्लेबाजी करना पसंद है।"

उन्होने अपने पसन्दीदा शॉट को लेकर कहा, "मैं हमेशा कवर्स के ऊपर से और पॉइंट की दिशा में शॉट लगाना पसंद करता हूं। हालांकि, मैं सिंगल लेने में भी यकीन रखता हूं, जिससे स्कोर बोर्ड चलता रहे। बल्लेबाजी करते समय मैं खुद को ज्यादा दबाव में नहीं लाता, जिससे मैं मैच को नियंत्रण कर पाता हूं।"

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़