नटराजन के घुटने की सर्जरी हुई, बीसीसीआई और चिकित्सा दल का आभार व्यक्त किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2021   15:55
नटराजन के घुटने की सर्जरी हुई, बीसीसीआई और चिकित्सा दल का आभार व्यक्त किया

नटराजन पिछले आईपीएल के दौरान डेथ ओवरों में अपनी यार्कर से सुर्खियों में आये थे जिसके बाद वह आस्ट्रेलिया में भारत के लिये सभी तीनों प्रारूपों में खेले। भारत लौटने के बाद हालांकि यह सार्वजनिक नहीं किया कि उन्हें घुटने की चोट लगी थी।

नयी दिल्ली।  भारत के यॉर्कर विशेषज्ञ तेज गेंदबाज टी नटराजन के चोटिल घुटने की मंगलवार को सर्जरी की गयी। इस चोट के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र से बाहर हो गये है। नटराजन को यह चोट साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगी थी। सनराइजर्स हैदराबाद का यह खिलाड़ी पिछले सप्ताह आईपीएल से बाहर हुआ था। उन्होने सर्जरी के लिए बेहतर तरीके से उनका ध्यान रखने के लिए बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) और चिकित्सा दल का शुक्रिया अदा किया। नटराजन ने ट्वीट किया, ‘‘ आज मेरे घुटने की सर्जरी हुई और मै इस दौरान मेरा ध्यान रखने वाले मेडिकल टीम, सर्जनों, डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों का आभारी हूं। मैं बीसीसीआई और जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दी उनका भी शुक्रगुजार हूं।’’ 

इसे भी पढ़ें: IPL पर कोरोना का साया, अश्विन समेत 3 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बीच में छोड़ी लीग

तीस साल के नटराजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मौजूदा सत्र में सिर्फ दो मैचों में खेले सके थे। यह समझा जा सकता है कि आस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त कार्यक्रम के कारण वह अपनी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाये थे। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद वह उपचार के लिये एनसीए (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) गये थे। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैचों के लिये फिट घोषित कर दिया गया था लेकिन वह खेलने के लिये शत प्रतिशत तैयार नहीं थे। नटराजन पिछले आईपीएल के दौरान डेथ ओवरों में अपनी यार्कर से सुर्खियों में आये थे जिसके बाद वह आस्ट्रेलिया में भारत के लिये सभी तीनों प्रारूपों में खेले। भारत लौटने के बाद हालांकि यह सार्वजनिक नहीं किया कि उन्हें घुटने की चोट लगी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...