पाकिस्तान की नई जर्सी हुई लीक, फैंस ने तरबूज से तुलना कर उड़ा दी खिल्ली

Babar Azam
Twitter
फैंस सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम की नई जर्सी लीक हो गई है। जिसके बाद ट्वीटर पर मीम्स की बाढ़ आ चुकी है। वहीं, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं, टीम इंडिया भी ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज खेलने के बाद खुद को आंक सकती है। दूसरी तरफ पाकिस्तान भी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद खुद की कमियों को सुधारने की कोशिश करेगी। 

इस बीच भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम की नई जर्सी लीक हो गई है। जिसके बाद ट्वीटर पर मीम्स की बाढ़ आ चुकी है। 

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एक फोटो में यह जर्सी पहने नजर आ रहे हैं, नई डिजाइन को देखने के बाद इस जर्सी की तुलना तरबूज से कर दी गई है। हालांकि आधिकारिक तौर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नई जर्सी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। 

टीम इंडिया नई जर्सी के साथ खेलेगी सीरीज

आपको बता दें, भारतीय टीम के लिए बीसीसीआई ने नई जर्सी का अनावरण कर दिया है। बोर्ड ने इसके बारे में ट्वीटर पर जानकारी दी है। इसका कॅलर स्काई ब्लू है। 20 सितम्बर को भारतीय टीम नई जर्सी के साथ कंगारू टीम के खिलाफ सीरीज की शुरुआत करेगी। 

टी-20 विश्व कप का आगाज 16 अक्टूबर से होगी। लेकिन भारत अपना पहला मुकाबला चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगा। 

अन्य न्यूज़