कोरोना से देश की जंग में साथ खड़ा हुआ राजस्थान रॉयल्स, साढ़े सात करोड़ का योगदान देने की घोषणा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   16:48
कोरोना से देश की जंग में साथ खड़ा हुआ राजस्थान रॉयल्स, साढ़े सात करोड़ का योगदान देने की घोषणा की

इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को कहा कि उसने भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों को तुरंत मदद मुहैया कराने के लिए अपने फाउंडेशन के जरिए साढ़े सात करोड़ रुपये जुटाए हैं।

बेंगलुरू।  इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को कहा कि उसने भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों को तुरंत मदद मुहैया कराने के लिए अपने फाउंडेशन के जरिए साढ़े सात करोड़ रुपये जुटाए हैं। भारत में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में काफी इजाफा हुआ है और बुधवार को देश में संक्रमण के तीन लाख 79 हजार 257 नए मामले सामने आए जिससे देश में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या एक करोड़ 83 लाख 76 हजार 524 हो गई।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के खौफ के बीच राहत की खबर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ठीक होकर AIIMS से घर लौटे

फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, ‘‘राजस्थान रॉयल्स को यह घोषणा करते हुए खुशी है कि कोविड-19 वायरस से भारत में प्रभावित लोगों को तुरंत मदद पहुंचाने के लिए कोविड राहत के लिए साढ़े सात करोड़ रुपये का योगदान दिया है।’’ फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों के साथ मिलकर टीम मालिकों और टीम प्रबंधन ने कोष जुटाया है और राजस्थान रॉयल्स की कल्याणकारी संस्था रॉयल राजस्थान फाउंडेशन (आरआरएफ) और ब्रिटिश एशियाई ट्रस्ट (बीएटी) के साथ काम कर रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।