ऋषभ पंत ने गुस्से में अपनी गर्लफ्रेंड को किया था ब्लॉक, इस वजह से मानसिक तनाव में थे क्रिकेटर

ऋषभ पंत ने गुस्से में अपनी गर्लफ्रेंड को किया था ब्लॉक, इस वजह से मानसिक तनाव में थे क्रिकेटर

भारत पाकिस्तान के मैच के दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों पर काफी दबाव रहता है ऐसे में परिवार और फैंस के समर्थन से खिलाड़ियों के आंदर आत्मविश्वास बढ़ता है। एक अच्छी गर्लफ्रेंड की तरह उर्वशी रौतेला भी ऋषभ पंथ का हौंसला बढ़ाने के लिए मैच के देखने पहुंची थी।

खेल की दुनिया और बॉलीवुड का हमेशा से ही एक गहरा नाता रहा है। कुछ समय पीछे जाएं तो स्टार खिलड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, विराट कोहली सहित कई क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप के बाद शादी की है। इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कई और सितारें है लेकिन आज हम आपको क्रिकेटर ऋषभ पंत की निजी जिंदगी से जुड़ी खबर ऐसी खबर बताएंगे जिसे जानकार आपको लगेगा ये सेलेब्रिटी कपल भी आम कपल की तरह ही होते हैं। दरअसल ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ हमेशा से जोड़ा गया है। उर्वशी रौतेला और ऋषण को कई बार साथ में डिनर डेट पर भी देखा गया। है। हाल ही में हमने टी20 विश्वकप के दौरान भारत पाकिस्तान के मैच के दौरान स्टैंड में उर्वशी रौतेला को भी देखा था। उर्वशी रौतेला दुबई अपने बॉयफ्रेंड ऋषभ पंथ को सपोर्ट करने के लिए आयी थी। भारत पाकिस्तान का मैच हमेशा से ही फैंस की भावनाओं से जुड़ा रहा है। इस मैच के दौरान दोनों टीम के खिलाड़ियों पर काफी दबाव रहता है ऐसे में परिवार और फैंस के समर्थन से खिलाड़ियों के आंदर आत्मविश्वास बढ़ता है। एक अच्छी गर्लफ्रेंड की तरह उर्वशी रौतेला भी ऋषभ पंथ का हौंसला बढ़ाने के लिए मैच के देखने पहुंची थी। 

इसे भी पढ़ें: यमुना की सफाई को लेकर केजरीवाल ने दी नई डेडलाइन, BJP का तंज- स्क्रिप्ट वही, तारीख नई!

दोनों के बीच अच्छा तालमेल हैं। लेकिन जैसा कि हर रिश्ते में एक टफ टाइम आता है जब लगता है कि ये रिश्ता खत्म हो जाएगा। एक ऐसा ही समय उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की जिंदगी में आया था। साल 2018-19 के दौरान ऋषभ पंत का प्रदर्शन ठीक नहीं चल रहा था। वह कई बार बिना रन बनाए भी आउट हो गये थे। खराब प्रदर्शन से जूझ रहे क्रिकेटर काफी परेशान थे वह किसी से बातचीत नहीं करना चाहते थे। एक क्रिकेटर के तौर पर उसका प्रदर्शन ही उसके लिए सबकुछ होता है ऐसे में लगातार खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें आने वाली सीरीज में भी सलेक्ट नहीं किया गया था। क्रिकेटर अपने आपको समय देना चाहते थे वह अपनी कमियों पर काम करना चाहते थे। परेशान ऋषभ पंत को देखकर उर्वशी रौतेला लगातार उन्हें कॉल कर रही थी। वह उन्हें बार बार मैसेज और कॉल कर रही थी ताकि उनसे बात कर सके लेकिन ऋषभ पंत किसी से बात नहीं करना चाहते थे इल लिए उन्होंने उर्वशी के नंबर को ब्लॉक कर दिया था यहां तक कि उन्होंने उनका नंबर कॉल लॉग में भी ब्लॉक कर दिया था। 

इसे भी पढ़ें: बिना वैक्सीनेशन नहीं मिलेगी शराब, अधिकारी ने कहा- शराब पीने वाला नहीं बोलता है झूठ

इस बारे में जब उर्वशी रौतेला से बात करने की कोशिश की गयी तो उर्वशी रौतेला के मेनेजर की तरफ से बयान में कहा है कि दोनों की रजामंदी से दोनों ने एक दूसरे से बात न करने का फैसला किया है लेकिन वक्त के साथ साथ दोनों के बीच की दूरिया भी लगता है कम हो गयी है। उर्वशी एक बार फिर से ऋषभ पंत के साथ है।