सचिन बेबी के शतक से Kerala ने Karnataka के खिलाफ वापसी की

Sachin Baby
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए करेल ने सलामी बल्लेबाजों राहुल पी (00) और रोहन एस कुन्नुमल (05) तथा रोहन प्रेम (00) के विकेट जल्दी गंवा दिए जिससे उसका स्कोर तीन विकेट पर छह रन हो गया।

कप्तान सचिन बेबी (नाबाद 116) के शतक से केरल ने छह रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए मंगलवार को यहां कर्नाटक के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप सी मैच के पहले दिन छह विकेट पर 224 रन बनाए। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए करेल ने सलामी बल्लेबाजों राहुल पी (00) और रोहन एस कुन्नुमल (05) तथा रोहन प्रेम (00) के विकेट जल्दी गंवा दिए जिससे उसका स्कोर तीन विकेट पर छह रन हो गया। सचिन ने इसके बाद वत्सल गोविंद (46) के साथ 120 रन जोड़कर पारी को संभाला।

वी कौशिक (36 रन पर चार विकेट) ने वत्सल को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा। सलमान नजीर भी खाता खोले बिना पवेलियन लौटे। अक्षय चंद्रन (17) कप्तान के साथ 46 रन जोड़ने के बाद श्रेयस गोपाल (25 रन पर एक विकेट) का शिकार बने। दिन का खेल खत्म होने पर अनुभवी जलज सक्सेना 31 रन बनाकर कप्तान का साथ निभा रहे थे। पुडुचेरी में मेजबान टीम ने केबी अरूण कार्तिक (68) और पारस डोगरा (68) के अर्धशतक से झारखंड के खिलाफ सात विकेट पर 217 रन बना लिए हैं।

झारखंड की ओर से आशीष कुमार ने 34 रन पर तीन विकेट चटकाए। नयी दिल्ली में सेना की टीम गोवा के खिलाफ 175 रन पर ढेर हो गई। गोवा ने इसके जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 36 रन बना लिए हैं। जोधपुर में ग्रुप सी के एक अन्य मैच में राजस्थान ने समर्पित जोशी (123) के शतक से छत्तीसगढ़ के खिलाफ आठ विकेट पर 330 रन बना लिए हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़