30 साल की उम्र में संदीप वारियर को मिला देश के लिए खेलने का मौका, डेब्यू कैप मिलते ही भर आई आंखें

30 साल की उम्र में संदीप वारियर को मिला देश के लिए खेलने का मौका, डेब्यू कैप मिलते ही भर आई आंखें

वीडियो बीसीसीआई द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया गया है। संदीप को इस मैच में 3 ओवर गेंदबाजी करने का मौका दिया गया जिसमें उन्होंने 23 रन खर्च किए लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

लंबे कद के तेज गेंदबाज संदीप वारियर को आखिरकार 30 साल की उम्र में देश के लिए खेलने का मौका मिल गया। संदीप वारियर भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे T20 मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे। भारत इस मैच को बुरी तरह से हार गया। परंतु संदीप वारियर का देश के लिए खेलने का सपना जरूर पूरा हुआ। संदीप वारियर को चोटिल नवदीप सैनी की जगह खेलने का मौका दिया गया। देश के लिए खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है। जैसे ही संदीप वरियर को डेब्यू कैप दिया गया उनकी आंखों में आंसू आ गए।

इसके बाद साथी खिलाड़ियों ने संदीप वारियर को गले लगाते हुए पीठ थपथपाई। इसका वीडियो साफ तौर पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें संदीप अपने आंसू पूछते नजर आ रहे हैं। वीडियो बीसीसीआई द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर भी साझा किया गया है। संदीप को इस मैच में 3 ओवर गेंदबाजी करने का मौका दिया गया जिसमें उन्होंने 23 रन खर्च किए लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

इसे भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के कोचिंग पद के लेकर कहा, अनुभव का लुत्फ उठाया अभी कुछ नहीं सोचा

संदीप वारियर का जन्म केरल में हुआ है। उन्होंने फर्स्ट क्लास के 57 मैच खेले हैं। अपने 57 मैच में उन्होंने 186 विकेट झटके। 11 बार ऐसे मौके आए हैं जब संदीप वारियर 5 विकेट की उपलब्धि हासिल की है। इसके अलावा उन्होंने 55 लिस्ट एक के भी मैच खेले हैं जिसमें 66 विकेट चटकाए हैं। वह घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करते हैं। आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा वह भारत की अंडर-23 और इंडिया-ए टीम से भी खेल चुके हैं।