IndvsBan के बीच दूसरा वनडे मुकाबला आज, हार का बदला लेने उतरेगी टीम

indian team against bangladesh
ANI Image
रितिका कमठान । Dec 07, 2022 11:18AM
भारत और बांग्लादेश के बीच आज दूसरा वनडे मुकाबला होने जा रहा है। बांग्लादेश के मीरपुर स्थित शेरे बंग्ला नेशनल स्टेडियम में दूसरा मुकाबला होने जा रहा है। मुकाबले के लिए बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है। भारतीय टीम को पहले गेंदबाजी करने का मौका मिलेगा।

भारत और बांग्लादेश के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कुछ देर में शुरू होगा। मैच के लिए बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वहीं पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

आज होने वाले एक दिवसीय मुकाबले में तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के सामने करो या मरो की स्थिति रहने वाली है। इस मुकाबले में खिलाड़ियों को करो या मरो का खेल दिखाना होगा। सीरीज में टीम को वापसी करनी है तो आज का मुकाबला जीतना बेहद जरूरी होगा। आज का मुकाबला अगर भारतीय टीम जीतती है तो सीरीज 1-1 से बराबर होगी। इसके बाद अगला मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम साबित होगा। 

जानकारी के मुताबिक आज के इस मुकाबले में भारतीय टीम के स्क्वैड में दो बदाव हुए है। शाहबाज अहमद की जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। इस मुकाबले में कुलदीप सेन की जगह उमरान मलिक को मौका मिला है। बता दें कि कुलदीप चोटिल हो गए है, जिस कारण उन्हें मैदान से दूर रहना पड़ा है।

जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक।

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), एनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, इबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान।

अन्य न्यूज़