क्या शुभमन गिल ने छोड़ दिया है गुजरात टाइटंस का साथ? 2022 विजेता फ्रेंचाइजी ने दी शुभकामनाएं

Shubhman Gill
Shubhman Gill Twitter
इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस को 2023 से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने अगले सीजन से पहले ही टीम को अलविदा कह दिया है। शुभमन गिल ने 16 मैचों में 4 अर्धशतकों की मदद से 483 रन बनाए थे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस को 2023 से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने अगले सीजन से पहले ही टीम को अलविदा कह दिया है। 

गुजरात टाइटंस ने अपने डेब्यू सीजन में ही ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया था। शुभमन गिल को फ्रेंचाइजी ने 8 करोड़ रुपए में अपने खेमें में शामिल किया था। गुजरात की तरफ से शुभमन गिल ने 16 मैचों में 4 अर्धशतकों की मदद से 483 रन बनाए थे। 

फ्रेंचाइजी ने ट्वीटर पर दी गिल को शुभकामना

दरअसल, गुजरात टाइटंस ने ट्विटर पर शुभमन गिल को टैग करते हुए शुभकामना दी है। उसमें लिखा गया है "आपका यह सफर यादगार रहा है। आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं।” 

गिल ने इसे रिट्वीट करते हुए हार्ट की इमोजी बनाई है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है कि फ्रेंचाइजी का यह ट्वीट किसी प्रमोशन का हिस्सा है। या फिर युवा बल्लेबाज अगले सीजन में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते नजर नहीं आएंगे।

शुभमन गिल ने वर्ष 2018 में कोलकाता नाईट राइडर्स की तरफ से आइपीएल में अपना डेब्यू किया था। वहीं, इस टूर्नामेंट में उन्होने 74 आईपीएल मुकाबलों में 32 की औसत से 1900 रन बनाए हैं। आईपीएल में शुभमन गिल के बल्ले से कुल 14 अर्धशतक निकल चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़