श्रीलंकाई ऑलराउंडर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, ट्विटर पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2021   15:06
श्रीलंकाई ऑलराउंडर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, ट्विटर पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

श्रीलंकाई आल राउंडर इसुरू उडाना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।उडाना ने ट्विटर पर बयान में कहा, ‘‘क्रिकेट हमेशा मेरा प्यार था और बना रहेगा। मैंने हमेशा राष्ट्रीय सम्मान और खेल भावना को बरकरार रखते हुए मैदान के अंदर और बाहर अपना शत प्रतिशत दिया।

कोलंबो। श्रीलंका के गेंदबाजी आल राउंडर इसुरू उडाना ने शनिवार को तुरंत प्रभाव से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। इस तरह उन्होंने एक दशक से लंबे करियर का अंत किया। उडाना ने 12 साल के अपने करियर में केवल 21 वनडे और 35 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जिसमें उन्होंने सिर्फ 45 विकेट हासिल किये हैं। वह गुरूवार को भारत के खिलाफ समाप्त हुई सीमित ओवर की श्रृंखला का हिस्सा थे।

इसे भी पढ़ें: ओलंपिक में बड़ा हादसा! अमेरिकी राइडर कॉनोर फील्ड्स हुए चोटिल; ICU में भर्ती

33 साल का यह खिलाड़ी हालांकि घरेलू और फेंचाइजी क्रिकेट खेलना जारी रखेगा। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में दो सत्र पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्रतिनिधित्व किया था। उडाना ने ट्विटर पर बयान में कहा, ‘‘क्रिकेट हमेशा मेरा प्यार था और बना रहेगा। मैंने हमेशा राष्ट्रीय सम्मान और खेल भावना को बरकरार रखते हुए मैदान के अंदर और बाहर अपना शत प्रतिशत दिया। ’’ इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह उनके संन्यास लेने का सही समय था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।