जब टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही थी तब सूर्यकुमार यादव ने खुद को अच्छी तरह संभाला: जहीर खान

Surya
मुंबई इंडियंस के क्रिकेट परिचालन निदेशक जहीर खान ने कहा कि,जब भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही थी तब सूर्यकुमार यादव ने खुद को अच्छी तरह संभाला।जहीर ने मुंबई इंडियंस द्वारा आयोजित ट्विटर स्पेस विद जैक में कहा,सूर्य के साथ अच्छी चीज है कि पिछले तीन आईपीएल में और घरेलू सर्किट में भी उसके प्रदर्शन में निरंतरता रही।

मुंबई। मुंबई इंडियंस के क्रिकेट परिचालन निदेशक जहीर खान को लगता है कि सूर्यकुमार यादव की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अचानक मिली सफलता का राज उनका नजरिया और जब भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही थी तो सही लोगों का साथ मिलना है। पिछले साल मुंबई इंडियंस के साथ शानदार प्रदर्शन के बावजूद सूर्यकुमार को आस्ट्रेलियाई दौरे के लिये राष्ट्रीय टीम में शामिल नहीं किया गया था लेकिन उन्होंने मौके का फायदा उठाते हुए इंग्लैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में तीन अच्छी पारियां खेलीं।

इसे भी पढ़ें: तोक्यो ओलंपिक के लिये भारतीय टीम का चयन, NRAI प्रत्येक स्पर्धा के लिये दो रिजर्व रखेगा

जहीर ने मुंबई इंडियंस द्वारा आयोजित ‘ट्विटर स्पेस विद जैक’ में कहा, ‘‘सूर्य के साथ अच्छी चीज है कि पिछले तीन आईपीएल में और घरेलू सर्किट में भी उसके प्रदर्शन में निरंतरता रही। वह इस मौके का हकदार था और उसने काफी कड़ी मेहनत की है, कभी कभार आपको संयमित होना पड़ता है और कभी कभार आपके शानदार प्रदर्शन के बावजूद मौका नहीं मिलता। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह चीजें सूर्य के साथ हो रही थीं और उसने खुद को अच्छी तरह संभाला। उसके साथ के लोग भी उसे बताते रहे कि तुम्हें संयम बरतना होगा और जो कर रहे हो, उसे जारी रखना होगा। यह उसके नजरिये में भी दिखा। ’’ जहीर ने कहा, ‘‘टीम में जगह मिलना सपने के सच होने की तरह था और उसने मौके का पूरा फायदा उठाया और दिखाया कि वह इस स्तर पर खेलने और भारत को मैचों में जीत दिलाने के लिये काफी दृढ़ था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़