Mahakal Temple: भगवान महाकाल की शरण में पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी, ऋषभ पंत के लिए भी मांगी दुआ

Team India
ANI
अंकित सिंह । Jan 23, 2023 12:31PM
महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के दौरान क्रिकेटर्स भगवा वस्त्र पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर टीका लगा हुआ है। वाशिंगटन सुंदर, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव की भस्म आरती करते हुए तस्वीर भी सामने आई है। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से भी बातचीत की।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जा रही है। हैदराबाद और तिरुवनन्तपुरम में हुए मुकाबले में भारत ने जीत हासिल करके इस श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। तीसरा मुकाबला मध्यप्रदेश के इंदौर में खेला जाना है। इंदौर में यह मुकाबला 24 जनवरी को होगा। मध्य प्रदेश पहुंचने के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। इनमें सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर सहित टीम इंडिया के अन्य क्रिकेटर्स और सपोर्ट स्टाफ शामिल थे। टीम इंडिया के खिलाड़ी भक्ति भाव में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी है।

इसे भी पढ़ें: Hockey World Cup 2023 में आज भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच होगा क्रॉसओवर मुकाबला, Quarter Final के लिए होगी लड़ाई

महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के दौरान क्रिकेटर्स भगवा वस्त्र पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर टीका लगा हुआ है। वाशिंगटन सुंदर, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव की भस्म आरती करते हुए तस्वीर भी सामने आई है। इस दौरान सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि हम सभी ने ऋषभ पंत के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगी है। ऋषभ पंत की वापसी भारतीय क्रिकेट के लिए काफी जरूरी है। इसके साथ ही वर्तमान में चल रही श्रृंखला पर भी उन्होंने बात की। सूर्या ने कहा कि हम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज पहले ही जीत चुके हैं और हम अब क्लीन स्वीप करना चाहते हैं। 

इसे भी पढ़ें: Shubman Gill का धमाका, न्यूजीलैंड के खिलाफ जड़ा दोहरा शतक, इस मामले में तेंदुलकर से आगे निकले

टीम इंडिया के खिलाड़ी महाकाल का पंचामृत स्नान कराते हुए भी नजर आए। आम भक्तों के साथ सूर्यकुमार यादव बैठे रहे। सूर्या ने यह भी कहा कि हम मेहनत करते रहेंगे बाकी महाकाल के हाथों में है। वाशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव भी आम लोगों की तरह वहां बैठे रहे। इस दौरान उज्जैन से सांसद अनिल फिरोजिया भी उनके साथ मौजूद रहे। तीनों क्रिकेटर्स आम लोगों की तरह आरती में भी शामिल हुए। आश्चर्य की बात तो यह भी है कि जब यह क्रिकेटर्स नंदी हॉल में भक्तों के बीच में बैठे थे तो आसपास के लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। तीनों ने साधारण भक्तों की तरह ही गर्भगृह के दर्शन किए।

अन्य न्यूज़