ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के बयान से उड़ जाएंगे आपके होश! बोले- 'मुझे लगता है विराट ने शतक लगाया'

Pat Commins
Pat Commins Twitter
एशिया कप 2022 में की शुरुआत से ही लगभग सभी मुकाबले रोमांचक रहे। वहीं, सभी रोमांचक मुकाबलों के बारे में ज्यादातर लोगों ने देखा होगा। लेकिन हम आपको ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस के बारे में बताने जा रहे हैं। पैट कमिंस ने खुलासा किया एशिया कप में उन्होने एक भी मुकाबला नहीं देखा।

एशिया कप 2022 में की शुरुआत से ही लगभग सभी मुकाबले रोमांचक रहे। इस टूर्नामेंट से ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान, भारत, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमों के पास गलतियों को सुधारने का मौका मिला। 

वहीं, सभी रोमांचक मुकाबलों के बारे में ज्यादातर लोगों ने देखा होगा। लेकिन हम आपको ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस के बारे में बताने जा रहे हैं। कमिंस ने भारत के खिलाफ सीरीज की शुरुआत से पहले खुलासा किया है कि उन्होने एशिया कप का एक भी मुकाबला नहीं देखा था। 

 'मुझे लगता है श्रीलंका जीता है'- पैट कमिंस

कंगारू टीम के कप्तान ने हिन्दुस्तान टाइम्स पर बात करते हुए बताया, "ईमानदारी से कहूं तो, मैंने उस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं देखा। मुझे लगता है कि श्रीलंका जीता? मुझे लगता है कि विराट कोहली ने शतक बनाया, हां वह एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी है। किसी न किसी समय विराट को फॉर्म में लौटना ही था। वह आगामी सीरीज में हमारे लिए एक कठिन चुनौती पेश करेगा।"

आपको बता दें, एशिया कप में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला है। रन मशीन ने इस टूर्नामेंट में दो अर्धशतक और एक शतक लगया और एशिया कप 2022 में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी साबित हुए। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत 20 सितम्बर से होनी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा एंड कंपनी कैसा प्रदर्शन करती है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़