हार के बाद बोले केन विलियमसन, सुपर ओवर में हार से आजिज आ चुका हूं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2021   14:04
हार के बाद बोले केन विलियमसन, सुपर ओवर में हार से आजिज आ चुका हूं

दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद केन विलियमसन ने कहा कि, मैं सुपर ओवर की हार से तंग आ चुका हूं। उन्होंने कहा,पूरे मैच में जब भी सुपर ओवर होता है तो काफी सकारात्मक चीजें निकलती है। क्रिकेट वाकई अप्रत्याशित है जिसमें मैच टाई हो जाते हैं लेकिन काफी रोमांचक था। मैच से हमारे लिये काफी कुछ सकारात्मक था।

चेन्नई। विश्व कप हो या आईपीएल, केन विलियमसन सुपर ओवर में मिलने वाली हार से त्रस्त हो चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच में विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में पराजय झेलनी पड़ी। मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा ,‘‘ मैं सुपर ओवर की हार से तंग आ चुका हूं।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ पूरे मैच में जब भी सुपर ओवर होता है तो काफी सकारात्मक चीजें निकलती है। क्रिकेट वाकई अप्रत्याशित है जिसमें मैच टाई हो जाते हैं लेकिन काफी रोमांचक था। मैच से हमारे लिये काफी कुछ सकारात्मक था।’’

इसे भी पढ़ें: कप्तान मिताली राज ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान!

विश्व कप 2019 के फाइनल में भी इंग्लैंड ने सुपर ओवर में स्कोर बराबर रहने के बाद चौकों छक्कों की गिनती के आधार पर न्यूजीलैंड को हराया था। विलियमसन ने कहा ,‘‘ इस प्रारूप में काफी कम अंतर होता है। हमें खेल के बाकी पहलुओं में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। यदि ऐसा कर सके तो नतीजे सकारात्मक रहेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।