हम सबसे सुरक्षित बायो बबल में लेकिन बाहर हालात खराब: रिकी पोंटिंग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2021   17:59
हम सबसे सुरक्षित बायो बबल में लेकिन बाहर हालात खराब: रिकी पोंटिंग

दिल्ली के रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना से जूझते परिवार की मदद के लिये लीग बीच में छोड़ने का फैसला लिया है। पोंटिंग ने अश्विन का नाम लिये बिना कहा कि खिलाड़ी चेन्नई में हैं लेकिन अपने परिवार से नहीं मिल सकते। यह काफी कठिन है। हम उम्मीद करते हैं कि बाहर सब सुरक्षित रहे।

चेन्नई। दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि आईपीएल ने सभी प्रतियोगियों के लिये दुनिया का सबसे सुरक्षित बायो बबल बनाया है लेकिन इसके बाहर भारत में कोरोना के कारण उत्पन्न गंभीर स्थिति से वह वाकिफ है और खिलाड़ियों से इस बारे में बात भी करते हैं। आस्ट्रेलिया के इस महान खिलाड़ी ने स्वीकार किया कि इस कठिन दौर में आईपीएल अच्छा बदलाव है लेकिन कहा कि उनकी टीम कोरोना हालात के बारे में लगातार बात करती है। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के यूट्यूब चैनल से कहा ,‘‘ इस आईपीएल में मैदान के भीतर से ज्यादा बाहर के हालात को लेकर बात हो रही है।हम देश में सबसे सुरक्षित है क्योंकि यह सबसे सुरक्षित बायो बबल है।’’ 

इसे भी पढ़ें: सुपर ओवर से पहले अक्षर पटेल ने ऋषभ पंत से कही थी ये बात!

उन्होंने कहा ,‘‘मैं खिलाड़ियों से नाश्ते के समय पूछता रहता हूं कि बाहर क्या चल रहा है और उनके परिवार सुरक्षित हैं या नहीं। यह काफी अहम है। इस तरह के हालात में आईपीएल और क्रिकेट के जरिये लोगों को खुश रखा जा सकता है।’’? पोंटिंग ने कहा ,‘‘ दिल्ली कैपिटल्स हमारे लिये एक बड़े परिवार की तरह है। खिलाड़ियों के लिये परिवार से दूर रहना कठिन है और मैं खुद को उस हालात में रखकर सोच भी नहीं सकता।’’ दिल्ली के रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना से जूझते परिवार की मदद के लिये लीग बीच में छोड़ने का फैसला लिया है। पोंटिंग ने अश्विन का नाम लिये बिना कहा ,‘‘ खिलाड़ी चेन्नई में हैं लेकिन अपने परिवार से नहीं मिल सकते। यह काफी कठिन है। हम उम्मीद करते हैं कि बाहर सब सुरक्षित रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।