किंग्स इलेवन पंजाब का नाम बदलने को लेकर नेस वाडिया ने दिया ये बयान

Punjab Kings
नेस वाडिया ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब का नाम पंजाब किंग्स करना साल 2019 से ही चाहते थे।वाडिया ने कहा ,‘‘ किंग्स इलेवन पंजाब के मायने अंतिम एकादश है जबकि पंजाब किंग्स व्यापक शब्द है और दर्शकों से बेहतर ढंग से जुड़ सकेंगे।’’

नयी दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब का नाम अब पंजाब किंग्स हो गया है और इसके सह मालिक नेस वाडिया ने शनिवार को कहा कि टीम 2019 से नाम बदलने के बारे में सोच रही थी। वाडिया ने कहा कि पंजाब किंग्स सरल नाम है और दर्शकों से जुड़ने में आसान भी रहेगा। उन्होंने कहा ,‘‘ हम इतने साल बाद इस ब्रांड में कुछ नयापन चाहते थे। जैसे कि कहते हैं कि अगर सफलता नहीं मिल रही है तो बदलाव जरूरी है।’’ पंजाब की टीम 2008 में आईपीएल शुरू होने के बाद से अभी तक खिताब नहीं जीत सकी है।

इसे भी पढ़ें: क्या आईपीएल में नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ? माइकल क्लार्क ने दिए सकेंत

वाडिया ने कहा ,‘‘ किंग्स इलेवन पंजाब के मायने अंतिम एकादश है जबकि पंजाब किंग्स व्यापक शब्द है और दर्शकों से बेहतर ढंग से जुड़ सकेंगे।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हम पिछले दो साल से नाम बदलने की सोच रहे थे।पिछले साल कोरोना महामारी के कारण हमने टाल दिया और फिर इस साल ऐसा करने का फैसला लिया।’’ कोरोना संक्रमण के मामले घटने के बाद अगला सत्र भारत में खेला जाना तय है और वाडिया ने इस पर प्रसन्नता जताई। उन्होंने कहा ,‘‘ यूएई में हाल ही में कोरोना के मामले बढे हैं।भारत उससे अधिक सुरक्षित है। हमें बस यह सुनिश्चित करना होगा कि प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन हो। उम्मीद है कि दर्शक भी मैदान पर लौटेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़