वेस्टइंडीज टीम पहुंची भारत, 6 फरवरी से खेलेगी सीमित ओवरों की सीरीज

West Indies team
वेस्टइंडीज क्रिकेट ने अहमदाबाद पहुंचने की वीडियो भी डाली है। गुजरात क्रिकेट संघ ने कहा है कि कोरोना महामारी के कारण तीनों मैच दर्शकों के बिना खेले जायेंगे। वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी है।

अहमदाबाद। इंग्लैंड को टी20 मैच में हराकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये यहां पहुंच गई। वेस्टइंडीज टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर तीन वनडे खेलेगी जो छह फरवरी से शुरू होंगे। इसके बाद कोलकाता के ईडन गार्डंस पर तीन टी20 मैचों की श्रृंखला खेली जायेगी।

इसे भी पढ़ें: Beijing Olympics 2022: भारतीय दल के मैनेजर कोरोना पॉजिटिव, दूसरे फ्लैट में भेजा गया

वेस्टइंडीज क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बुधवार की सुबह ट्वीट किया गया ,‘‘ बारबाडोस से दो दिन की यात्रा के बाद वेस्टइंडीज टीम भारत पहुंची।’’ एक अन्य ट्वीट में लिखा था ,‘‘ हम सुरक्षित अहमदाबाद पहुंच गए। यहां वेस्टइंडीज को तीन वनडे खेलने हैं जो छह फरवरी से शुरू होंगे।’’ वेस्टइंडीज क्रिकेट ने अहमदाबाद पहुंचने की वीडियो भी डाली है। गुजरात क्रिकेट संघ ने कहा है कि कोरोना महामारी के कारण तीनों मैच दर्शकों के बिना खेले जायेंगे। वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने 75 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी है। तीन टी20 कोलकाता में 16, 18 और 20 फरवरी को होंगे। वहीं अहमदाबाद में तीन वनडे मैच छह, नौ और 11 फरवरी को खेले जायेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़