क्या टीम इंडिया के लिए लकी साबित होगी नई जर्सी? जानिए जर्सी पर लगे तीन स्टार का राज

New Jersey
BCCI Twitter
एक तरफ विश्व कप से पहले भारतीय टीम तेजी से तैयारियों में लगी है, वहीं, दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम के लिए एक नई जर्सी का अनावरण किया है। 18 सितम्बर को बीसीसीआई ने ट्विटर पर इस जर्सी के बारे में बताया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी नई जर्सी के साथ मैदान में उतरेगी।

टी-20 विश्व कप की शुरुआत का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 16 अक्टूबर से होने जा रही है। वहीं, वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा एंड कंपनी अपना पहला मुकाबला चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। 

एक तरफ विश्व कप से पहले भारतीय टीम तेजी से तैयारियों में लगी है, वहीं, दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम के लिए एक नई जर्सी का अनावरण किया है। अब देखना होगा क्या ये नई जर्सी टीम के लिए लकी साबित होती है या नहीं।

बीसीसीआई ने किया ट्वीट

18 सितम्बर को बीसीसीआई ने ट्विटर पर इस जर्सी के बारे में बताया है। बता दें, पहले टीम की जर्सी नेवी ब्लू थी लेकिन अब स्काई ब्लू कलर में जर्सी को रखा गया है। नए कलर के साथ इस जर्सी में कंधे पर डार्क ब्लू कलर को मिक्स किया गया है। 

इसके अलावा इसमें तीन स्टार भी दिए गए हैं। कई लोगों के मन में सवाल होगा कि स्टार का मतलब क्या है? बता दें, टीम इंडिया अभी तक तीन बार टी-20 विश्व कप में विजेता रह चुकी है जो स्टार के जरिए बताया गया है। 

भारतीय टीम 20 सितम्बर से शुरु होने वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी नई जर्सी के साथ मैदान में उतरेगी। 

अन्य न्यूज़