विरोध के बीच फिल्म ‘सरकार’ से हटाए जाएंगे आपत्तिजनक दृश्य

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 9 2018 11:33AM
विरोध के बीच फिल्म ‘सरकार’ से हटाए जाएंगे आपत्तिजनक दृश्य

तमिल स्टार विजय की फिल्म ‘सरकार’ के निर्माता आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने और दिवंगत जयललिता के संदर्भों को म्यूट करने पर राजी हो गये हैं।

चेन्नई। तमिल स्टार विजय की फिल्म ‘सरकार’ के निर्माता आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने और दिवंगत जयललिता के संदर्भों को म्यूट करने पर राजी हो गये हैं। फिल्म उद्योग से जुड़े एक संगठन ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म ‘सरकार’ के बारे में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के नेताओं का कहना है कि इस फिल्म में पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के संदर्भ के साथ ही सरकार की कुछ कल्याणकारी योजनाओं को कथित तौर पर गलत तरीके से दिखाया गया है।

अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ मंत्रियों ने विवादित दृश्यों को फिल्म से हटाने की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की धमकी दी है। वेस्ट जोन थियेटर ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एम सुब्रमण्यम ने कहा कि उन्होंने सन पिक्चर्स के साथ बातचीत की है और फिल्म के तमिलनाडु वितरक ने उनसे कहा है कि आपत्तिजनक दृश्यों के साथ फिल्म नहीं दिखायी जा सकती।

उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने कहा कि वे आज रात फिल्म के दृश्यों को संपादित करेंगे। सेंसर बोर्ड के (मंजूरी वाले) एक पत्र के बाद हम कल (दोपहर ढाई बजे) से संपादित संस्करण को दिखाएंगे।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप