TOP- 10 कंगना ने फिर छेड़ा ऋतिक रोशन का राग, संस्कारी बाबू पर भारी संकट

By रेनू तिवारी | Publish Date: Oct 11 2018 4:35PM
TOP- 10 कंगना ने फिर छेड़ा ऋतिक रोशन का राग, संस्कारी बाबू पर भारी संकट

बॉलीवुड में #MeToo अभियान ने जोर पकड़ लिया है। रोजाना नए सेलेब्रिटीज का नाम आरोपियों की लिस्ट में जुड़ रहा है। अपने बेबाक बयानों के लिए फेमस कंगना रनौत ने विकास बहल की खुलकर आलोचना की थी।



कंगना ने फिर छेड़ा ऋतिक रोशन का राग

बॉलीवुड में #MeToo अभियान ने जोर पकड़ लिया है। रोजाना नए सेलेब्रिटीज का नाम आरोपियों की लिस्ट में जुड़ रहा है। अपने बेबाक बयानों के लिए फेमस कंगना रनौत ने विकास बहल की खुलकर आलोचना की थी। एक्ट्रेस ने अब मीटू कैंपेन में ऋतिक रोशन का नाम जोड़कर सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, जब एक चैनल ने कंगना से #MeToo पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, "विकास बहल के साथ जो भी हुआ वो अच्छा हुआ। ऐसे बहुत सारे लोग हैं इंडस्ट्री में। एक विकास बहल ही नहीं है. अभी हमें बहुत ज्यादा विजयी महसूस करने की जरूरत नहीं है। हमें दूर तक जाना है। यहां सिर्फ वही लोग नहीं हैं जो लड़कियों के साथ जोर-जबरदस्ती करते हैं।''

आमिर खान ने छोड़ी 'मोगुल'

आमिर खान ने बॉलीवुड में #Metoo कैंपेन के तहत सामने आ रहे यौन उत्पीड़न के मामलों में कड़ा रुख अपनाया है। आमिर खान ने खुद को गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से अलग कर लिया है। आमिर खान 'मोगुल' को प्रोड्यूस करने जा रहे थे। आमिर खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा, 'हाल ही में किसी ने उनका इस बात ओर ध्यान दिलाया कि वो अपनी अगली फिल्म में जिसके साथ काम करने जा रहे हैं. उस पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। 



संस्कारी बाबू पर भारी संकट

सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों में घिरे सीनियर ऐक्टर आलोक नाथ पर एक के बाद एक ऐक्ट्रेस अपने आरोपों के साथ सामने आ रही हैं। राइटर-प्रड्यूसर विंता नंदा के बाद फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की एक क्रू मेंबर, ऐक्ट्रेस संध्या मृदुल और नवनीत निशान ने भी आलोक के ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। अब उन पर ऐक्ट्रेस दीपिका अमीन ने आलोक नाथ पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है।

दबंग खान भाई की शादी से नाराज



बॉलीवुड के दबंग खान के छोटे भाई अरबाज खान तलाक के बाद से ही अपनी नई गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ घूमते नजर आते हैं। वो जल्द ही शादी भी करने जा रहे हैं। अरबाज के घर में इस शादी से किसी को कोई दिक्क्त नहीं है। लेकिन सलमान खान को दिक्कत है। खबरो के मुताबिक सलमान भाईजान को अरबाज के इस जल्दी शादी करने का फैसला रास नहीं आ रहा हैं। उन्हे लगता है कि अरबाज का अभी-अभी तलाक हुआ है और उनका बेटा भी बड़ा हो गया है। सलमान के अनुसार अरबाज को दूसरी शादी करने के लिए वक्त लेना चाहिए।

श्रीदेवी की फिर पर्दे पर वापसी

एनटीआर की बायोपिक से बुधवार को श्रीदेवी के किरदार का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया। फिल्म में श्रीदेवी का रोल साउथ की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह निभा रही हैं। एनटीआर की ये बायोपिक काफी दिनों से चर्चा में है।

अमिताभ बच्चन का साउथ इंडियन फिल्मों में डेब्यू 

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन साउथ इंडियन फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। ऐसे नें उनके 76 वे जन्मदिन पर बिग बी की पहली साउथ इंडियन फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इन दिनों अमिताभ बच्चन 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' में अपने दमदार लुक को लेकर काफी तारीफें बटोर रहे हैं इसी बीच इस फिल्म में भी उनका जबरदस्त लुक सामने आ गया है।



अक्षय कुमार का  वैकेशन 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग पूरी कर के बाद अपने परिवार के साथ इटली में गुड टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अपने वैकेशन के अप्डेट्स अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। इसी के बीच उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। ये वीडियो है अक्षय कुमार की सास और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का। 

प्रतीक बब्बर की रैश ड्राइविंग

यहां अक्षय इंजोय कर रहे है तो दुसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर के खिलाफ रैश ड्राइविंग के चलते गोवा में मामला दर्ज किया गया है। उन पर गोवा में खतरनाक तरीके से गाड़ी ड्राइव करने का आरोप लगा है। ये घटना गोवा के पोरवोरिम की है जहां वन वे रोड पर एक स्कूटर को टक्कर मारने का भी आरोप है।

प्रीति जिंटा - नेस वाडिया विवाद

ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा द्वारा एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ किए गए छेड़छाड़ के केस को बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया। अगस्त में नेस वाडिया की ओर से कोर्ट में मामले को खारिज करने से संबंधित याचिका दायर की गई थी, इसे लेकर प्रीति जिंटा से भी जवाब मांगा गया था। कोर्ट की ओर से दोनों पक्षों को आपस में ही इस मामले को सुलझाने की भी सलाह दी गई थी। 

अनुष्का शर्मा  की वेब सीरीज 

सुई धागा' की सादगी से भरी 'ममता' को जल्द ही हम लोग एक दम नए रंग रूप में देख सकते हैं। क्योंकि सुई धागा की सफलता के बाद अब अनुष्का शर्मा अपने होम प्रोडक्शन में एक वेब सीरीज को लेकर कुछ प्लान कर रही हैं। वैसे भी अनुष्का अपने अभिनय को लेकर कई तरह के प्रयोग करने में यकीन करती हैं, ऐसे में इस सीरीज में भी अनुष्का शर्मा पहले की सारी भूमिकाओं से अलग रोल करने की तैयारी में नजर आ रही हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video