फ़िल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार को इस तरफ बनाया गया खौफनाक विलेन- VIDEO

फ़िल्म ‘2.0’  में अक्षय कुमार को इस तरफ बनाया गया खौफनाक विलेन- VIDEO

हाल ही में हमने टेक्नोलॉजी की मनमानी, रजनीकांत का जलवा और अक्षय की ख़लनायकी वाला फ़िल्म ‘2.0’ का ज़बरदस्त ट्रेलर देखा। साउथ के सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार स्टारर ये फ़िल्म साल 2010 में आई ‘रोबोट’ का दूसरा भाग है।

हाल ही में हमने टेक्नोलॉजी की मनमानी, रजनीकांत का जलवा और अक्षय की ख़लनायकी वाला फ़िल्म ‘2.0’ का ज़बरदस्त ट्रेलर देखा। साउथ के सुपरस्टार और खिलाड़ी कुमार स्टारर ये फ़िल्म साल 2010 में आई ‘रोबोट’ का दूसरा भाग है। लगभग 500 करोड़ रुपये के बजट से बनी ‘2.0’,  29 नवंबर को भारत समेत दुनियाभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी। 

फ़िल्म रोबोट को दर्शकों का आपार प्यार मिला था, जिस वजह से उसका बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन भी काफ़ी अच्छा था। एक बार फिर से ‘2.0’ के ज़रिये रजनीकांत दर्शकों के बीच धमाल मचाने जा रहे हैं। अब ज़ाहिर सी बात है कि फ़िल्म में रजनीकांत हैं, तो ये कई मायनों में बेहद ख़ास होगी, लेकिन इस बार फ़िल्म रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार भी हैं। मतलब बहुत कुछ अलग देखने को मिलने वाला है।

वो बात ये है कि ऐसा पहली बार है, जब खिलाड़ी कुमार किसी फ़िल्म में पूरी तरह से ख़लनायक के किरदार में नज़र आयेंगे, जिसमें उनके सामने रजनीकांत होंगे. फ़िल्म के स्पेशल इफ़ेक्ट्स के अलावा अक्षय कुमार का नेगेटिव रोल दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। लायका और धर्म प्रोडेक्शन के अंतर्गत बनी इस मूवी की सबसे बड़ी ख़ासियत अक्षय कुमार का शानदार गेटअप बताया जा रहा है। 

फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले जिस गेटअप की इतनी चर्चा हो रही है, उस गेटअप में आने के लिये अक्षय कुमार को काफ़ी मेहनत करनी पड़ी। इसके साथ उन्हें तमाम दिक्कतों से भी गुज़रना पड़ा. रिपोर्ट के अनुसार, शटिंग शुरू होने से करीब 5 घंटे पहले अक्षय को भारी-भरकम मेकअप से तैयार किया जाता था। इसके बाद बारी आती थी, वज़नदार ड्रेस की। 

खिलाड़ी कुमार की मेहनत का सबूत है ये वीडियो, जिसे करन जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको ये पता लग जायेगा कि अक्षय कुमार अपने काम के साथ कोई समझौता नहीं करते। जैसा की आप वीडियो में अक्षय को हैवी मेकअप लेता हुआ देख सकते हैं, जो बच्चों का खेल नहीं है. फ़िल्म मेकर्स ने अक्षय के किरदार को नेगेटिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं रजनीकांत आपको मज़ेदार करैक्टेर से तालियां बजाने पर मजबूर कर देंगे। 

देखें मेकअप का पूरा वीडियों-