दीपिका की सगाई की अंगूठी है बेहद खास, जानना चाहेंगे कितनी है कीमत

दीपिका की सगाई की अंगूठी है बेहद खास, जानना चाहेंगे कितनी है कीमत

इस साल बॉलीवुड में शादियों की बरसात सी हुई। एक के बाद एक बड़े-बड़े सेलेब्स शादी के बंधन में बंधनते चले गये। इनमें से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी हैं।

इस साल बॉलीवुड में शादियों की बरसात सी हुई। एक के बाद एक बड़े-बड़े सेलेब्स शादी के बंधन में बंधनते चले गये। इनमें से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी हैं।  काफ़ी लंबे इंतज़ार के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शाही शादी की तस्वीर अपलोड हुई। 14 और 15 नवंबर को हुई ये शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज़ से संपन्न हुई। बॉलीवुड के इस कपल ने तस्वीरों के लिये लंबा इंतज़ार ज़रूर कराया, लेकिन इन्हें देखने के बाद हर किसी का दिल ख़ुश हो गया। सब्यसाची मुखर्जी  द्वारा डिज़ाइन किये हुए कपड़ों में दीपिका एकदम किसी महारानी सी दिख रही हैं।

बॉलीवुड के सबसे ख़ूबसूरत कपल की शादी कई मायनों में बहुत ख़ास रही। अब तक आप ये जान ही गये होंगे कि दीपिका के दुप्पटे में संस्कृत में सदा सौभाग्यवती भव: लिखा गया था, जिसका मतलब होता है सदा सुहागन रहो। हांलाकि, अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि इस ख़ास आईडिया के पीछे, दिमाग़ किसका था। अब बारी आती है दीपिका की इंग्जेमेंट रिंग की, जिस मामले में एक्ट्रेस ने अनुष्का शर्मा का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। 

थोड़ा दिल थाम कर बैठिये, क्योंकि अंगूठी की कीमत जानने के बाद आपको होश उड़ने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तस्वीर में दिखाई दे रही दीपिका की अंगूठी की कीमत 1.3-2.7 करोड़ रुपये है। वहीं विराट ने अनुष्का के लिये 1 करोड़ की अंगूठी बनवाई थी। काफ़ी दुख़ हुआ न जानकर, क्योंकि इतनी मंहगी अगूंठी खरीदने के लिये हमारी ज़िंदगी भर की कमाई भी कम है।

बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर की शादी में सिर्फ़ फ़ैमिली और करीबी दोस्त ही थे। यही नहीं, यहां तक रणवीर के बेस्ट फ़्रेंड अर्जुन कपूर भी नहीं नज़र आये। बॉलीवुड स्टार शादी में नज़र आये हों या न हों, लेकिन कपल ने ख़ास मौके पर अपने ड्राइवर्स और बॉडीगार्ड्स को बुलाया था। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर और अपने बॉडीगार्ड्स-ड्राइवर्स की तस्वीर अपलोड की है, जिसमें चारों बेहद ख़ुश दिखाई दे रहे हैं।  फ़िलहाल, अभी इतनी ही ख़बर पता चली है। आगे जैसी ही कुछ पता चलेगा न, आपको ज़रूर बतायेंगे जब तक इससे काम चला चलो।