शादी से पहले टीवी शो में कई गहरे राज़ खोलेंगे दीपिका और रणवीर!

  •  आकांक्षा तिवारी
  •  अगस्त 22, 2018   16:13
  • Like
शादी से पहले टीवी शो में कई गहरे राज़ खोलेंगे दीपिका और रणवीर!

शादी के मामले में बॉलीवुड के लिए ये साल काफ़ी ख़ास रहा। साल की शुरूआत से ही एक के बाद कपल शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। वैसे अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए ये कदम उठाना ज़रुरी भी होता है।

शादी के मामले में बॉलीवुड के लिए ये साल काफ़ी ख़ास रहा। साल की शुरूआत से ही एक के बाद कपल शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। वैसे अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए ये कदम उठाना ज़रुरी भी होता है। हाल ही में प्रियंका और निक जोनस ने भी सगाई कर, शादी की अटकलों पर मुहर लगा दी। अब बारी आती है बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की। भाई ये कपल न सबको इसीलिए भी पसंद हैं, क्योंकि इनकी मोहब्बत किसी से छिपी नहीं है।

ऐसा कहा जा रहा है कि अपने को-स्टार्स के कदमों पर चलते हुए ये कपल भी जल्द ही शादी करने की सोच रहा है, लेकिन इससे पहले बड़ी ख़बर ये है कि ये दोनों टीवी चैट शो पर एक साथ नज़र आ सकते हैं। 

हां जी हां... बिल्कुल सही सुना है आपने। दीपिका और रणवीर का नाम करण जौहर के शो कॉफी विद करण-6 की गेस्ट लिस्ट में शामिल किया गया है। वैसे अगर ये बात सौ प्रतिशत सही है, तो इनके फ़ैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं होगा। भाई अब ये शो ही ऐसा है, यहां जो भी आता है अपने छिपे राज़ का पर्दाफ़ाश करके ही जाता है। अब ऐसे में भला ये अपने रिलेशनशिप और शादी की बात छिपा भी कैसे सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार कॉफी विद करण में काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा। इसके साथ ही शो में कई पॉपुलर जोड़ियां भी नज़र आएंगी। इनमें इनमें निक जोनस- प्रियंका चोपड़ा, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल है। इन सबके अलावा शो के सेट पर सलमान-शाहरुख और कटरीना साथ में धमाल करते नज़र आएंगे। फिलहाल ये गेस्ट लिस्ट कितनी सही और कितनी ग़लत है, इसका ख़ुलासा तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 20 नवंबर को इटली में शादी करने वाले हैं। इसके लिए दोनों की तरफ़ से शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। लगभग 30 मेहमान इस ड्रीम वेडिंग का हिस्सा बनेंगे। फिलहाल अब हमें इंतज़ार है, तो बस और बस कॉफी विद करण में इन दोनों के मस्ती भरे खुलासों का।

- आकांक्षा तिवारी







साल 2018 के बॉलीवुड के इन नये चेहरो से मिलिए- कौन रहा नंबर-1

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 20, 2018   20:03
  • Like
साल 2018 के बॉलीवुड के इन नये चेहरो से मिलिए- कौन रहा नंबर-1

हर साल बॉलीवुड जगत में नये- नये चेहरे देखने को मिलें है। इस साल एक तरफ जहां कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो दूसरी तरफ कई बेनाम नये चेहरे भी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बने।

हर साल बॉलीवुड जगत में नये- नये चेहरे देखने को मिलें है। इस साल एक तरफ जहां कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तो दूसरी तरफ कई बेनाम नये चेहरे भी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बने। ऐसे में आज हम आपको उन नये चेहरो से रुबरु करवाने जा रहे हैं , जिन्होनें साल 2018 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। 

जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की सबसे प्यारी बेटी जाहन्वी कपूर ने इसी साल बॉलीवुड में अपना कदम रखा है। जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड जगत में एक शानदार एंट्री की है। यह फिल्म 20 जुलाई 2018 को रिलीज की गयी थी। 

ईशान खट्टर 

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी इसी साल बॉलीवुड जगत में एंट्री की है । ईशान खट्टर  ने भी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है । बता दें कि जाहन्वी और ईशान खट्टर दोनों  ने ही इस फिल्म में अहम् भूमिका निभायी है । ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर दोनों की यह डेब्यू फिल्म है। 

सारा अली खान 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान ने भी हाल ही में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। 

आयुष शर्मा 

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने भी इसी साल बॉलीवुड में सलमान खान फिल्म बैनर तले फिल्म ' लवयात्री ' से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा है। 

मौनी रॉय

छोटे पर्दे को छोड़  मौनी रॉय ने हाल ही में अक्षय कुमार संग फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में एक धमाकेदार एंट्री की है। 


रोहन मेहरा 

विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा ने सैफ अली खान संग फिल्म ' बाजार ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है । 

दालुकर सलमान 

दालुकर सलमान भी इसी साल इरफान खान के साथ फिल्म ' कारवां  ' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा है । लेकिन दालुकर सलमान ने तेलुगु मलयालम फिल्मों में भी काम किया है । 


मिथिला पालकर 

मिथिला पालकर ने भी फिल्म ' कारवां ' से बॉलीवुड जगत में डेब्यू किया है । बता दें  कि इसी फिल्म में दालुकर सलमान भी अहम् भूमिका में नजर आये थे । 

बनिता संधू 

बनिता संधू ने भी इसी साल वरुण धवन संग फिल्म ' अक्तूबर ' से बॉलीवुड में एंट्री की है । 

 

उत्कर्ष  शर्मा 

गदर फिल्म में सनी देयोल के बेटे के किरदार में उत्कर्ष शर्मा ने हाल ही में फिल्म ' जीनीयस ' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है । 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




क्या ''मणिकर्णिका'' की सफ़लता मिटा देगी अंकिता और सुशांत के बीच की दूरियां?

  •  आकांक्षा तिवारी
  •  दिसंबर 19, 2018   17:07
  • Like
क्या ''मणिकर्णिका'' की सफ़लता मिटा देगी अंकिता और सुशांत के बीच की दूरियां?

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया, तो इस पर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफ़ की। सुशांत ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, बहुत शानदार अंकिता। इसे देख कर मैं बेहद ख़ुश हूं। भगवान करे तुम्हें बहुत सारी ख़ुशियां और सफ़लता दे।

कहते हैं समय आने पर सब कुछ बदल जाता है, फिर चाहे वो इंसान हो या रिश्ते। आज कल कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की ज़िंदगी में भी हो रहा है। एक वक़्त था, जब अंकिता की प्रोफ़ेशनल लाइफ़ से लेकर पर्सनल लाइफ़ तक में सब कुछ बिल्कुल अच्छा चल रहा था। अंकिता जीटीवी पर आने वाले शो पवित्रा रिश्ता के ज़रिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी थी। इसके बाद उनकी ज़िंदगी में एक समय ऐसा भी आया, जब सुशांत के साथ उनका ब्रेकअप हो गया और वो बुरी तरह टूट गई। सुशांत नेशनल टेलीविज़न पर अंकिता को शादी तक के लिये प्रपोज़ कर चुके थे।


इसे भी पढ़ेंः ब्रेकअप के बाद सरेआम स्टेज पर फूंट-फूंट कर रोई नेहा कक्कड़... बयां किया दर्द

पर इन सबके बावजूद अंकिता हारी नहीं और अब वो फ़िल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फ़िल्म में वो झलकारीबाई के रोल में नज़र आयेंगी। वहीं जब अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ़िल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया, तो इस पर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफ़ की। सुशांत ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, बहुत शानदार अंकिता। इसे देख कर मैं बेहद ख़ुश हूं। भगवान करे तुम्हें बहुत सारी ख़ुशियां और सफ़लता दे।

वहीं अंकिता ने भी सुशांत के कमेंट का जवाब देते हुए कहा थैंक्यू और सेम टू यू। सुशांत का कमेंट और अंकिता का जवाब बताता है कि दोनों पिछली कड़वी यादें भूलकर अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और वो ख़ुश हैं। बताया जाता है कि इन दोनों के रिश्ते में आई दरार की वजह कृति सेनन थीं। कृति और सुशांत की बढ़ती नजदकियों की वजह से सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अंकिता ने कुछ समय के लिये काम से ब्रेक लिया और अब वो बॉलीवुड के साथ नई शुरुआत को तैयार हैं।

इसे भी पढ़ेंः सारा की एक्टिंग के कायल हो रहे हैं लोग, बागी-3 के लिये बनी फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद

हालांकि, कुछ समय पहले अंकिता ने अपने ब्रेकअप पर बयान देते हुए कहा था कि सुशांत के साथ रहते हुए मैं ख़ुद को भूल गई थी और उसी रिश्ते को अपनी ज़िंदगी बना चुकी थी। रिश्ते टूटने का मुझ पर इतना बुरा असर हुआ कि मुझे काम से ब्रेक लेना पड़ा, पर अब मुझे सबक मिल चुका और अब मैं जान चुकी हूं कि कब, कहां और किसे अहमियत देनी है।

सही कहा आपने अंकिता किसी और के लिये अपनी ज़िंदगी को दरकिनार नहीं करना चाहिये। मणिकर्णिका से बॉलीवुड में आगाज़ के लिये बधाई!

- आकांक्षा तिवारी







ब्रेकअप के बाद सरेआम स्टेज पर फूंट-फूंट कर रोई नेहा कक्कड़... बयां किया दर्द

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 18, 2018   15:04
  • Like
ब्रेकअप के बाद सरेआम स्टेज पर फूंट-फूंट कर रोई नेहा कक्कड़... बयां किया दर्द

नेहा मैडम का उनके 4 साल पुराने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया हैं। ये दोनो 4 साल से साथ थे। इसी का दर्द वो झेल नहीं पाई और सबके सामने रोने लगी।

जागरण में माता के गानों से बॉलीवुड में सुरों की रानी बनी नेहा कक्कड़ के गानें आज हर पार्टी की शान है। सिंगर होने के साथ साथ नेहा कक्कड़ रियलटी शो इंडियन आइडल के जज के तौर पर भी नजर आती हैं। नेहा कक्कड़ अपने सिंगिंग के हुनर के चलते घर-घर में जानी-जाती है। उनके गानों के बोल लोगों की जुबा पर आसानी से चढ़ जाते हैं। नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है। कभी अपने गानों की वजह से तो कभी अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की हुई तस्वीरों की वजह से। नेहा के इंस्टाग्राम पर आप उनकी जिंदगी के खास लोगों से मिल सकते हैं। लेकिन इस बार न कोई तस्वीर हैं न कोई गााना है सुर्खियों में आने की वजह... इस बार वो सुर्खियों में इस लिए आई हैं क्योंकि जिस सेट पर नेहा बतौर जज बैठी हैं उस सेट पर नेहा फूट- फूट कर रोने लगी.... अब आप पूंछेंगे आखिर क्यों?... तो जनाब आपको बताना चाहेंगे की सुरों की रानी की पर्शनल लाइफ में भूचाल आ गया है.. गमों का पहाड़ टूट पड़ा है.... और इसी का दर्द को वो छुपा नहीं पा रही हैं इस लिए इंडियन आइडल के सेट पर वो फूंट-फूट कर रोने लगी। 

फूंट-फूंट कर रोई नेहा कक्कड़

दरअलस मामला ये है की नेहा मैडम का उनके 4 साल पुराने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया हैं। ये दोनो 4 साल से साथ थे। इसी का दर्द वो झेल नहीं पाई और सबके सामने रोने लगी। आपको बता दें कि पिछले दिनों इंडियन आइडल के सेट पर नेहा एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रोने लगीं। 

वैसे ब्रेकअप हो चुका है दोनों का तो पता नहीं आप इन दोनों की लव स्टोरी में दिलचस्पी लेंगे की नहीं लेकिन उम्मीद पर दुनिया कायम है इस लिए हम बता देते है आपको इन की लव स्टोरी शायद आपको पसंद आ जाए....

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी...

तो बात करते हैं हिमांश कोहली की... बॉलीवुड में फिल्म ' यारियाँ '  से डेब्यू करने वाले हिमांश कोहली भी अच्छी- खासी फैन फोलोविंग जुटा चुके है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी.. और यहीं से शुरू हुई थी नेहा और हिमांश की लव स्टोरी की शुरुआत। फिल्म यारियां का गाना ' ब्लू है पानी पानी' तो आपको याद ही होगा,   इसी गाने की शूटिंग के दौरान हिमांश और नेहा पहली बार एक-दूसरे से  मिले थे। इसके बाद धीरे- धीरे दोनों एक- दूसरे के नजदीक आने लगे। 

दोनों कुछ ही दिनों में अच्छे दोस्त भी बन गये थे। हालांकि हिमांश और नेहा ने आज तक अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी बरकरार रखी है। और दोनों मीडिया के सामने  एक- दूसरे को बस अपना अच्छा दोस्त कहते हुए नजर आते है। लेकिन जनाब यह इश्क है, कहते है न इश्क छुपता नहीं छुपाने से... ये इश्क भी नहीं छुपा।

दोनों अक्सर अपनी तस्वीरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते है। यहां तक की एक बार हिमांश ने नेहा को सरेआम किस भी किया था। दोनों वेलनटाइन डे हो या न्यू इयर हमेंशा एक साथ नजर आते है। हिमांश ने अपने इटंरव्यू में कई बार कहा है कि उन्हें नेहा के साथ टाइम स्पेंड करना बेहद अच्छा लगता है।

नेहा भी कई बार कह चुकी है कि उन्हें उनके छोटे कद के लिए बार-बार नीचा दिखाया गया है। लेकिन हिमांश ने हमेंशा उनका साथ दिया है, उन्हें प्रोत्साहित किया है। कुछ महीने पहले ही हिंमाश ने नेहा को इंडियन आइडल के मंच पर प्रपोज किया था।

लेकिन उनकी जिंदगी में अब कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वह पूरी तरह से टूट चुकी है। वो ब्रेकअप की वजह से काफी दुखी नजर आ रही थीं। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया। इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि नेहा इन दिनों काफी परेशान हैं। 

बयां किया अपना दर्द

एक पोस्ट करते हुए नेहा ने लिखा - मैनें तुम्हें सबकुछ दिया था , मेरा हर लम्हा , हर वक्त , खुशियां , मेरी पहचान और मेहनत से कमाया हुआ मेरा नाम , मेरे फैंस और बदले में तुम सब कुछ सिर्फ एक सेकंड में भूल गये । यह सब जानकर मुझे रोना आ रहा है आज इसनिए मैं तुम्हें अलविदा कहती हूँ , नेहा ने आगे कहा कि उनके घर वाले इस पोस्ट से नाराज होंगे क्योंकि वह खुद को दुखी कर रही है , जो कि उनके घरवालों को अच्छा नहीं लगेगा । लड़ाई , झगड़े हर किसी के जिंदगी में होते  है , इसके बाद हिमांश नेहा ने  के लिए सॉरी लिखकर एक पोस्ट किया और नेहा ने हिमांश को माफ भी कर दिया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept