अमिताभ बच्चन की झुंड और अनिल कपूर की थार के साथ मनाएं अपना वीकेंड, न्यू ओटीटी रिलीज की देखें पूरी लिस्ट

Jhund
movie trailer
रेनू तिवारी । May 06, 2022 4:57PM
ओटीटी दर्शकों के लिए शुक्रवार का दिन एक रोमांचक दिन है। कुछ उत्सुकता से प्रतीक्षित भारतीय और विदेशी फिल्में और सीरीज विभिन्न भारतीय ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हो चुकी हैं या रिलीज की जाएंगी।

ओटीटी दर्शकों के लिए शुक्रवार का दिन एक रोमांचक दिन है। कुछ उत्सुकता से प्रतीक्षित भारतीय और विदेशी फिल्में और सीरीज विभिन्न भारतीय ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हो चुकी हैं या रिलीज की जाएंगी। हमने शीर्ष स्ट्रीमिंग फिल्म और सीरीज की एक लिस्त तैयार की है जिसके अनुसार आप अपने टेस्ट के अनुसार तय कर सकते हैं कि इस वीकेंड आप कौन सी मूवी या सीरीज देखेंगे 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, हिजबुल के तीन आतंकवादी ढेर

थार (नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग)

वेस्टर्न नोयर एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अभिनेता-निर्देशक राज सिंह चौधरी ने किया है, जिनका आखिरी निर्देशन 2021 की म्यूजिकल ड्रामा 'शादीस्थान' था। अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं।

झुंड (ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग)

नागराज मंजुले द्वारा अभिनीत, अमिताभ बच्चन की फिल्म जीवनी खेल ड्रामा फिल्म है। यह एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। अनुभवी अभिनेता ने एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई, जो सड़क पर रहने वाले बच्चों के झुंड को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। 

इसे भी पढ़ें: क्लाउड किचन बिजनेस क्या है? इसका भविष्य कैसा है? इसकी शुरुआत कैसे करें?

सानी कायधाम (अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग)

अरुण मथेश्वरन द्वारा अभिनीत, 'सानी कायधाम' एक ग्रामीण बदला लेने वाला नाटक है जो 1980 के दशक की अवधि में स्थापित किया गया है। फिल्म में अनुभवी फिल्म निर्माता से अभिनेता सेल्वाराघवन और कीर्ति सुरेश क्रमश गैस डिलीवरी मैन और उनकी पूर्व पुलिस कांस्टेबल बहन पोन्नी की मुख्य भूमिकाओं में हैं।

नासिर (SonyLIV, मूवी सेंट्स पर स्ट्रीमिंग)

अरुण कार्तिक द्वारा निर्देशित, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म एक कड़ी मेहनत करने वाले परिधान विक्रेता नासिर (वालवने कौमाराने द्वारा अभिनीत) का अनुसरण करती है। वह तमिलनाडु में अपने परिवार के साथ रहते हैं और कविता के शौकीन हैं। फिल्म नायक के जीवन में एक नियमित दिन दिखाती है और कैसे वह अपने कठिन जीवन में समाप्त होने के लिए संघर्ष करने के बावजूद आशावादी और आशावादी बना रहता है।

तेहरान सीजन 2 (एप्पल टीवी प्लस पर स्ट्रीमिंग)

अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार विजेता इज़राइली जासूसी थ्रिलर सीरीज एक हैकर और तामार राबिनियन (निव सुल्तान) नामक एक मोसाद एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती है। उसे ईरान के परमाणु रिएक्टर को निष्क्रिय करने के लिए एक गुप्त मिशन पर भेजा जाता है। जब मिशन विफल हो जाता है, तो गोइंग-ऑन एक दिलचस्प मोड़ लेता है, और अधिकारी उसे खोजने के लिए एक शिकार शुरू करते हैं।

ओम शांति (डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग)

यह सीरीज एक मध्यमवर्गीय परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक अखबार के स्तंभकार पति (मनोज पाहवा) और उनकी सेवानिवृत्त स्कूल की उप-प्राचार्य पत्नी (सुप्रिया पाठक) शामिल हैं। परिवार एक सपनों का घर बनाने की लंबे समय से चली आ रही इच्छा को पूरा करने की इच्छा रखता है।

पेट पुराण (SonyLIV पर स्ट्रीमिंग)

मराठी वेब सीरीज़ एक खुशहाल शादीशुदा आधुनिक कामकाजी जोड़े अतुल (ललित प्रभाकर) और अदिति (साईं तम्हंकर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बच्चे पैदा करने को तैयार नहीं हैं। लेकिन उनका फैसला उनके पारंपरिक परिवारों को अच्छा नहीं लगता।

ग्रेट फ़्रीडम (मुबी पर स्ट्रीमिंग)

ऑस्ट्रियाई ड्रामा फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध के बाद जर्मनी की पृष्ठभूमि के बीच सेट की गई है, जहां स्वतंत्रता अभी भी मुश्किल है। फिल्म की कहानी हंस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे 19वीं सदी के समलैंगिकता कानून का उल्लंघन करने के लिए बार-बार सलाखों के पीछे डाला जाता है। समय के साथ, हंस अपने सेलमेट विक्टर के साथ एक अनोखा रिश्ता बनाता है, जो आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।

द साउंड ऑफ मैजिक (नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग)

यह एक दक्षिण कोरियाई फंतासी संगीत नाटक सीरीज है जो एक शानदार स्कूली छात्र यूं अह-यी का अनुसरण करती है, जो जल्द से जल्द एक वयस्क बनना चाहता है। कहानी में एक दिलचस्प मोड़ तब आता है जब वह ली ईल नाम के एक रहस्यमय जादूगर से मिलती है और तभी वह जादूगर बनने के अपने सपने को पूरा करने का फैसला करती है।

वेलकम टू ईडन  (नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग)

स्पैनिश थ्रिलर शो ज़ोआ नाम की एक महिला का अनुसरण करता है, जो चार और सामाजिक रूप से सक्रिय लोगों के साथ, एक नए पेय ब्रांड द्वारा आयोजित एक गुप्त द्वीप पर एक विशेष पार्टी के लिए निमंत्रण स्वीकार करती है। 

टेकडाउन (नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग)

फ्रेंच एक्शन-कॉमेडी फिल्म 2012 की फिल्म 'ऑन द अदर साइड ऑफ द ट्रैक्स' का सीक्वल है। कथानक दो अलग-अलग पुलिस ओस्मान डायकिटे (उमर सी) और फ्रांकोइस मोंगे (लॉरेंट लाफिट) का अनुसरण करता है, जिन्हें दस साल बाद फिर से टीम-अप करने के लिए मजबूर किया जाता है। उनका एक साथ नया मामला एक ड्रग सौदे के बारे में है, लेकिन यह उच्च दांव और बेमेल जोड़ी की कल्पना की तुलना में एक बड़ी साजिश के साथ एक मामला निकला।

अन्य न्यूज़