जयेशभाई जोरदार से डॉन तक, ओटीटी पर रिलीज हुई वीकेंड के लिए शानदार फिल्मे

OTT releases
Prabhasakshi
रेनू तिवारी । Jun 12, 2022 4:56PM
नेल-बाइटिंग सस्पेंस थ्रिलर से लेकर हंसी-मजाक वाली कॉमेडी फिल्मों तक, इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत खास फिल्में रिलीज हुई हैं। जिसे आप अपने वीकेंड पर देख सकते हैं। रणवीर सिंह की नवीनतम रिलीज़, जयेशभाई जोरदार जो कन्या भ्रूण हत्या पर एक सामाजिक नाटक है वो ओटीटी पर उपलब्ध है।

नेल-बाइटिंग सस्पेंस थ्रिलर से लेकर हंसी-मजाक वाली कॉमेडी फिल्मों तक, इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत खास फिल्में रिलीज हुई हैं। जिसे आप अपने वीकेंड पर देख सकते हैं। रणवीर सिंह की नवीनतम रिलीज़, जयेशभाई जोरदार जो कन्या भ्रूण हत्या पर एक सामाजिक नाटक है वो ओटीटी पर उपलब्ध है। इसके अलावा वूट की नई ओरिजिनल फिक्शन सीरीज 'साइबर वार- स्क्रीन क्राइम सीन' इस बात पर प्रकाश डालती है कि आज की डिजिटल दुनिया में हममें से प्रत्येक कितना कमजोर है। फील लाइक होम चार लड़कों के जीवन का इतिहास है जो घर से दूर अपने पहले घर में चले जाते हैं। सोनाली बेंद्रे ने द ब्रोकन न्यूज के साथ अभिनय और डिजिटल शुरुआत की। आइए एक नजर डालते हैं उन ओटीटी फिल्मों पर जिन्हें आप इस वीकेंड पर देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान पर गोली चलाने वाला था लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर, पकड़े जाने के डर से ऐन मौके पर बंदूक छोड़कर भागा

जयेशभाई जोरदार (अमेज़न प्राइम वीडियो)

फिल्म जयेशभाई जोरदार की कास्ट काफी शानदार है। रणवीर सिंह, शालिनी पांडे, रत्ना पाठक, बोमन ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार फिल्म में दिख रहे हैं। दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित, यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी जयेशभाई जोरदार फिल्म में रणवीर सिंह और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में हैं, जबकि बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह सहायक भूमिकाओं में हैं। बंटी और बबली 2 के बाद, जयेशभाई जोरदार प्राइम वीडियो पर यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के साथ लाइसेंस समझौते से प्रीमियर होने वाली दूसरी फिल्म है। भावनाओं, कॉमेडी और ड्रामा के मिश्रण के साथ-साथ अभिनेताओं द्वारा शानदार प्रदर्शन के भी किया गया है। जयेशभाई जोरदार एक गुजराती सरपंच के बेटे के इर्द-गिर्द चक्कर लगाती हैं, जो अपनी अजन्मी बच्ची को बचाने के लिए अपने पितृसत्तात्मक परिवार के खिलाफ जाता है, कन्या भ्रूण हत्या को रोकने का सामाजिक संदेश भेजता है।

इसे भी पढ़ें: शहनाज़ गिल ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही करवाया इतना बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख अटक गई फैंस की साँसें

द ब्रोकन न्यूज (ZEE5)

द ब्रोकन न्यूज जयदीप अहलावत, सोनाली बेंद्रे, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना और किरण कुमार अभिनीत एक नई वेब सीरीज है। यह लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज प्रेस का भारतीय रूपांतरण है। यह माइक बार्टलेट, संबित मिश्रा द्वारा लिखित और विनय वैकुल द्वारा निर्देशित है। यह मुंबई में स्थित दो भारतीय समाचार चैनलों- आवाज़ भारती और जोश 24/7 के बीच प्रतिद्वंद्विता को दर्शाता है। यह पत्रकारों के एक गतिशील समूह के जीवन, झूठ, प्यार और संघर्ष को प्रकट करता है।

फील लाइक्स होम (Lionsgate Play)

यह शो चार लड़कों के जीवन का अनुसरण करता है, जो प्रीत कम्मानी, विष्णु कौशल, मिहिर आहूजा, अंशुमन मल्होत्रा, हिमिका बोस और इनायत सूद की विशेषता वाले घर से दूर अपने पहले घर में चले जाते हैं। चारों अपनी जिंदगी को अलग अलग रूप से देखते हैं। 

डॉन

डॉन में शिवकार्तिकेयन को एक शरारती बच्चे के रूप में प्रस्तुत किया गया है जो लगातार अपने शिक्षकों को नाराज करने के लिए नए तरीके खोज रहा है।

अन्य न्यूज़