Liger Movie REVIEW | विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को मिल सकता है ओवर एक्टिंग का अवॉर्ड

Liger Movie REVIEW
Vijay Deverakonda TWITTER
रेनू तिवारी । Aug 26, 2022 3:53PM
बॉलीवुड फिल्म बनाने वालों को लगता है कि भारतीय जनता को कुछ समझ नहीं आता। उनके सामने कुछ भी परोस दो वह सब खा सकते हैं। यहीं सोच रखते हैं शायद बॉलीवुड के फिल्म निर्माता, निर्देशक और कलाकार।

बॉलीवुड फिल्म बनाने वालों को लगता है कि भारतीय जनता को कुछ समझ नहीं आता। उनके सामने कुछ भी परोस दो वह सब खा सकते हैं। यहीं सोच रखते हैं शायद बॉलीवुड के फिल्म निर्माता, निर्देशक और कलाकार। आखिर क्यों वह जनता को टॉर्चर करते हैं। बायकॉट गैंग को दोष देने की जरूरत नहीं है बॉलीवुड खुद ही अपनी उल्टी गिनती शुरू कर चुका हैं। लाइगर बनाकर बॉलीवुड ने अपनी लक्ष्मण रेखा पार कर दी है। अब शायद फरिश्ता इन्हें बचा सकता हैं। साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के कॉन्फिडेंस को देखकर लगा था कि शायद लाइगर कुछ कमाल करेगी लेकिन विजय देवरकोंडा का कॉन्फिडेंट कुछ ज्यादा ही ओवर हो गया।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवड के मशहूर निर्देशक सावन कुमार का निधन, सलमान खान ने शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

विजय देवरकोंडा को पसंद करने वाली की सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया। 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर में आपको एक्टिंग, कहानी, लॉजिक और इमोशन छोड़कर बाकी सारी नौटंकी देखने को मिलने वाली है। कमाई में कोई रिकॉर्ड तोड़े या न तोड़े लेकिन ओवर एक्टिंग में इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। 

इसे भी पढ़ें:

कहानी कुछ ऐसी है कि बनारस की गलियों में रहने वाला एक लड़का यानी विजय देवरकोंडा बड़े होकर बॉक्सिंग करना चाहते हैं रिंग में बड़े-बड़े धुरंधरों को हराना चाहते हैं। इस काम में उसकी मां राम्या कृष्णन उसको पूरा सपोर्ट करती हैं। एक दिन अचानक लड़के का बॉक्सिंग से ध्यान भटकाने के लिए अनन्या पांडे की एंट्री हो जाती हैं। दोनों के बीच रोमांस की कहानी शुरू हो जाती हैं और आखिर तक यहीं चलती रहती हैं। दर्शकों को लालीपोप देने के लिए आखिरी में क्लाइमेक्स में कुछ रोमांस से हटकर करने की कोशिश की हैं लेकिन खराब डायरेक्शन में वो भी निल बटे सन्नाटा ही हो गया हैं।

विजय देवरकोंडा से उम्मीद थी कि शानदार फिल्में करने के बाद वह जिस दिन बॉलीवुड में आएंगे सारे रिकॉर्ड तोड़ेंगे लेकिन ये क्या कर दिया आपने। अनन्या पांडे की बात करें तो उन्होंने फिल्म में अपने ओवर एक्टिंग के पुराने सारे रिकॉर्ड खुद ही तोड़ दिए हैं। इस बात के लिए शायद फिल्मफेयर उन्हें अवॉर्ड भी दे सकता हैं। फिल्म की कहानी शुरू से लेकर आखिरी तक कुछ भी समझ नहीं आती आखिर फिल्म में चल क्या रहा हैं। क्या सोच कर विजय देवरकोंडा ने कहा था कि उनकी फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली हैं। बायकॉट गैंग पर आप ही ने कहा था कि जो देख लेंगे। तो देख लिजिए विजय देवरकोंडा जी उस दिन के बाद से आपकी फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट नहीं किया गया लेकिन आपने ही दर्शकों से इमोशंस से साथ लाइगर बना कर खेला हैं। 

अन्य न्यूज़