एंग्री बर्ड्स 2 का ट्रेलर रिलीज, ज़ेटा के गुस्से को देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

By रेनू तिवारी | Publish Date: Aug 13 2019 2:03PM
एंग्री बर्ड्स 2 का ट्रेलर रिलीज, ज़ेटा के गुस्से को देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
Image Source: Google

फिल्म में सबसे बड़े खलनायक ज़ेटा बर्ड है जिसे अर्चना पूरन सिंह ने आवाज़ दी है। ज़ेटा की आवाज सुनकर और उसके डायलॉग सुनकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी। कीकू शारदा ने लियोनार्ड के किरदार को को आवाज दी है और कपिल शर्मा ने रेड के कैरेक्टर को आवाज दी है।

लोकप्रिय वीडियो गेम पर आधारित एनिमेटेड फिल्म 'एंग्री बर्ड्स' आज से तीन साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था खास कर बच्चों के बीच 'एंग्री बर्ड्स' को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला था। अब तीन साल बाद एक बार फिर एंग्री बर्ड्स का पार्ट 2 रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का हिंदी वर्जन ट्रेलर रिलीज हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: Instagram Story: यूलिया वंतूर ने हिंदू परिधान पहनकर कहा- ईद मुबारक, उर्वशी को लगी चोट!

अर्चना पूरन सिंह सहित कपिल की टीम ने दी आवाज
हिंदी ट्रेलर में किकु शारदा, अर्चना पूरन सिंह के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा की आवाज़ें हैं और इसकी आवाज से हँसी की एक स्वस्थ खुराक भी फिल्म में शामिल हो गई है। फिल्म में सबसे बड़े खलनायक ज़ेटा बर्ड है जिसे अर्चना पूरन सिंह ने आवाज़ दी है। ज़ेटा की आवाज सुनकर और उसके डायलॉग सुनकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी। कीकू शारदा ने लियोनार्ड के किरदार को को आवाज दी है और कपिल शर्मा ने रेड के कैरेक्टर को आवाज दी है। ट्रेलर में दोनों तीनों की आवाजें किरदारों के पूरी तरह से मेल खाती नजर आ रही है। 



यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

 


द एंग्री बर्ड्स मूवी 2 एक 2019 की कंप्यूटर-एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है, जो रोवियो एंटरटेनमेंट की एंग्री बर्ड्स वीडियो गेम श्रृंखला पर आधारित है, जो कोलंबिया पिक्चर्स, रोवियो एनिमेशन और सोनी पिक्चर्स एनिमेशन द्वारा निर्मित है और सोनी पिक्चर्स रिलीज़ द्वारा वितरित की गई है। द एंग्री बर्ड्स मूवी (2016) की सीक्वल, फिल्म थ्रोप वान ऑरमैन द्वारा निर्देशित है और जॉन राइस द्वारा उनके निर्देशन वाली फिल्मों में सह-निर्देशित है। फिल्म 23 अगस्त को भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप