बिली पोर्टर ने Emmy में रचा इतिहास, बेस्ट एक्टर इन ड्रामा का जीता अवॉर्ड

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   14:22
बिली पोर्टर ने Emmy में रचा इतिहास, बेस्ट एक्टर इन ड्रामा का जीता अवॉर्ड

शो में, पोर्टर ने मिलनसार व्यक्ति प्रे टेल का किरदार निभाया है। अपने अभिवादन भाषण में, अभिनेता ने जेम्स बाल्डविन के 1960 के निबंध ‘‘दे कान्ट टर्न बैक’’ को उद्धृत किया। पोर्टर ने कहा कि मेरे बारे में मुझे जो भी अब तक बताया गया था उससे बाहर आने में मुझे वर्षों लग गए।

लॉस एंजिलिस। अभिनेता बिली पोर्टर ने ‘71वें प्राइमटाइम एमी अवार्ड्स’ में ‘‘पोज’’ में अपनी दमदार भूमिका के लिए ‘बेस्ट एक्टर इन ड्रामा’ अवॉर्ड जीता है, यह पुरस्कार जीतने वाले वह पहले समलैंगिक व अश्वेत व्यक्ति हैं।रयान मर्फी और स्टीवन कैनल्स द्वारा निर्मित ‘‘पोज’’ 1980 के दशक के अंत में और 1990 के दशक की शुरुआत में एलजीबीटीक्यू की बॉलरूम संस्कृति के साथ ही समुदाय के लोगों के जीवन पर केंद्रित है।

इसे भी पढ़ें: आंखों से न देख सकने वाले सिंगर कोडी ली ने जीता America''s Got Talent का खिताब

शो में, पोर्टर ने मिलनसार व्यक्ति प्रे टेल का किरदार निभाया है। अपने अभिवादन भाषण में, अभिनेता ने जेम्स बाल्डविन के 1960 के निबंध ‘‘दे कान्ट टर्न बैक’’ को उद्धृत किया। पोर्टर ने कहा कि मेरे बारे में मुझे जो भी अब तक बताया गया था उससे बाहर आने में मुझे वर्षों लग गए। उन्होंने कहा कि मेरे पास अधिकार है। आपके पास अधिकार है। हम सभी के पास अधिकार है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।