अपनी Ex Wife जेनिफर एनिस्टन के साथ वापस लिंकअप में ब्रैड पिट, तस्वीरें वायरल

अपनी Ex Wife जेनिफर एनिस्टन के साथ वापस लिंकअप में ब्रैड पिट, तस्वीरें वायरल

हाल ही में Screen Actors Guild Awards में ब्रैड पिट को अपनी फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के लिए अवॉर्ड दिया गया अवॉर्ड लेने के बाद जो ब्रैड पिट ने अपनी स्पीच दी थी वह लोगों को काफी पसंद आयी थी। इस स्पीच को फंक्शन में बैठी जेनिफर एनिस्टन काफी ध्यान से चुन रही थी।

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। काफी दिनों से ये अफवाह फैली हुई है कि ब्रैड पिट अपनी एक्स वाइफ जेनिफर एनिस्टन के साथ लिंकअप में आ रहे हैं। इस खबर पर तब ब्रेक लग गया था जब अक अनजान लड़की के साथ एक्टर ब्रैड पिट लंच पर गये थे। दोनों की तस्वीरे काफी वायरल हुई थील लेकिन अब जो रिपोर्ट आ रही है वह ये है कि अनजान लड़की को नहीं बल्कि अपनी एक्स वाइफ के साथ ही वापस अपने रिश्ते सुधार रहे हैं एक्टर ब्रैड पिट। 

इसे भी पढ़ें: Photos: लाल बिकनी पहन कर समुद्र में कूदी दिशा पटानी, कड़ाके की ठंड में बढ़ गया तापमान

हाल ही में Screen Actors Guild Awards में ब्रैड पिट को अपनी फिल्म  वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के लिए अवॉर्ड दिया गया अवॉर्ड लेने के बाद जो ब्रैड पिट ने अपनी स्पीच दी थी वह लोगों को काफी पसंद आयी थी। इस स्पीच को फंक्शन में बैठी  जेनिफर एनिस्टन काफी ध्यान से चुन रही थी। उनकी स्पीच पूरी होने के बाद जेनिफर एनिस्टन ने खड़े होकर काफी तालियां बजाई। अवार्ड फंक्शन में जेनिफर एनिस्टन को भी उनके शो के लिए अवॉर्ड मिला। इस दौरान ब्रैड पिट सामने नहीं थे लेकिन उन्होंने स्क्रीन पर जेनिफर एनिस्टन को अवॉर्ड लेते हुए देखा और काफी खुश हुए। 

इसे भी पढ़ें: दीपिका को TikTok पर छपाक लुक की चुनौती देना पड़ा महंगा, हुई ट्रोल

फंक्शन खत्म होने के बाद जब दोनों एक दूसरे से मिले और साथ में काफी देर तक टाइम स्पेंड किया। इस दौरान दोनों काफी मस्ती करते नजर आये। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। 

आपको बता दें की एंजेलिना जोली से ब्रैड पिट तलाक लेने के बाद सिंगल हैं। समय- समय पर उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका हैं। फिलहाल ब्रैड पिट की पूर्व पत्नी जेनिफर एनिस्टन भी अपने पति से तलाक ले चुकी हैं और सिंगल हैं। ऐसे में दोनों को साथ में मस्ती करता देख फैंस काफी खुश हैं।

आखिर क्यों अभिषेक को नापंसद करती हैं करिश्मा की मां