इस गंभीर बीमारी का शिकार हुए थॉर, एक्टिंग से ब्रेक लेकर ट्रीटमेंट पर देंगे ध्यान

chris hemsworth
ANI Image
रितिका कमठान । Nov 20, 2022 3:01PM
हॉलीवुड के दमदार अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ एक जेनेटिक बीमारी से ग्रसित हो गए है। इस बीमारी की जानकारी क्रिस को अपना डीएनए टेस्ट करवाने के बाद पता चली है। क्रिस ने बीमारी को लेकर काफी चिंता भी व्यक्त की है।

हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ अल्जाइमर से संबंधित बीमारी से ग्रसित हो गए है। इस कारण वो सिनेमा इंडस्ट्री से कुछ समय का ब्रेक लेने जा रहे है। मार्वल स्टुडियोज फेम थॉर और अवेंजर्स सीरीज में नजर आए क्रिस के फैंस इस खबर से काफी दुखी हो गए है। 

इस संबंध में खुद क्रिस ने जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि उन्हें अल्जाइमर की बीमारी के कुछ लक्षण देखने को मिले है। ये लक्ष्ण उनके माता और पिता को भी थे, जिसके बाद उन्हें भी ये लक्षण मिले हैं। दरअसल क्रिस अपने टेस्ट करवाना चाहते थे जो उन्हें डीएनए से संबंधित जानकारी देते। इस टेस्ट के जरिए उन्हें पता चला है कि जीन अल्जाइमर के रोग के खतरे को बढ़ाता है। 

एक्टिंग से लेंगे ब्रेक

उन्होंने कहा कि एक्टिंग से भी वो ब्रेक लेंगे। उन्होंने फैंस को मैसेज देते हुए कहा कि बीमारी के कारण वो एक्टिंग नहीं छोड़ रहे हैं मगर इलाज कराने के लिए कुछ समय के लिए वो एक्टिंग से ब्रेक लेंगे ताकि इलाज पर पूरा फोकस कर सकें। उन्होंने कहा कि एक्टिंग से ब्रेक लेने का ये अच्छा समय है। इस दौरान मैं परिवार को अधिक समय दे पाउंगा। मैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहूंगा। बता दें कि अल्जाइमर एक बीमारी है जिसमें मरीज को कुछ याद नहीं रहता है।

क्रिस की है दमदार फैन फॉलोइंग

क्रिस हेम्सवर्थ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो दुनिया के दमदार अभिनेताओं में से एक है। फैंस उनकी एक्टिंग की बदौलत उनके दीवाने है। बता दें कि क्रिस अपनी फिल्म Thor : Love and Thunder में शानदार अभिनय के लिए फैंस उनके दीवाने है।

अन्य न्यूज़