• ब्रिटेन में फिलहाल रिलीज नहीं होगी देव पटेल की फिल्म द ग्रीन नाइट

हॉलीवुड अभिनेता देव पटेल की आगामी फिल्म द ग्रीन नाइट फिलहाल ब्रिटेन में रिलीज नहीं होगी। फिल्म की निर्माता कंपनी ए24 ने ब्रिटेन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यह फैसला लिया है।

लंदन। हॉलीवुड अभिनेता देव पटेल की आगामी फिल्म द ग्रीन नाइट फिलहाल ब्रिटेन में रिलीज नहीं होगी। फिल्म की निर्माता कंपनी ए24 ने ब्रिटेन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यह फैसला लिया है। समाचार वेबसाइट इंडीवायर ने यह जानकारी दी। फिल्म के रिलीज होने की अगली तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।अमेरिका में यह फिल्म तय समय के मुताबिक 30 जुलाई को ही रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: अश्लील फिल्म मामला: राजकुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा के बीच थी सांठगांठ? एक्ट्रेस ने जारी किया अपना बयान

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने 19 जुलाई को देश में “फ्रीडम डे“ की घोषणा करते हुए इंग्लैंड को पूरी तरह से खोलने के साथ सिनेमाघरों को भी दोबारा खोलने की अनुमति दी थी। लेकिन देश में प्रति दिन कोविड-19 के नये मामलों में इजाफा हो रहा है और जॉनसन स्वयं पृथकवास में हैं।

इसे भी पढ़ें: पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया यह पोस्ट

ब्रिटेन में 22 जुलाई को कोविड-19 के 39 हजार नये मामले सामने आए। द ग्रीन नाइट का निर्देशन डेविड लॉरी ने किया है। फिल्म में देव पटेल सर गवैन की भूमिका में दिखाई देंगे। अभिनेता राल्फ इनसन ने ग्रीन नाइट की भूमिका निभाई है जबकि सीन हैरिस ने किंग आर्थर और एलीशिया विकेंडर ने एस्सेल की भूमिका निभाई है।