The Ellen Show का हो रहा माहौल खराब, वर्कप्लेस में आ रहे यौन उत्पीड़न की शिकायतें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   16:02
The Ellen Show का हो रहा माहौल खराब, वर्कप्लेस में आ रहे यौन उत्पीड़न की शिकायतें

एलेन डीजेनेरेस ने कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न की शिकायतों के बाद शो के स्टाफ को पत्र लिखा है।‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ को मिले उस पत्र की प्रति के अनुसार डीजेनेरेस ने माफी मांगते हुए कहा कि शो को ‘‘एक खुशहाल स्थान’’ बनाने की कल्पना की थी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

लॉस एंजिलिस। मशहूर टीवी होस्ट एलेन डीजेनेरेस ने काम के खराब माहौल और यौन उत्पीड़न की शिकायतों के बाद अपने शो के स्टाफ को एक पत्र लिखा है। ‘बज्जफीड’ की एक खबर में ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ के कई कर्मचारियों ने शो के कुछ शीर्ष कार्यकारी निर्माताओं पर यौन उत्पीड़न और कदाचार का आरोप लगाया था। ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ को मिले उस पत्र की प्रति के अनुसार डीजेनेरेस ने माफी मांगते हुए कहा कि शो को ‘‘एक खुशहाल स्थान’’ बनाने की कल्पना की थी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: द एकेडमी के नए वीडियो में नजर आए दिवंगत इरफान खान, देख कर इमोशनल हुए फैन्स

उन्होंने कहा, ‘‘ शो के पहले दिन मैंने हमारी पहली बैठक में कहा था कि ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ एक ऐसा स्थान होगा जहां खुशी होगी और कोई भी ऊंची आवाज में बात नहीं करेगा और सभी के साथ सम्मान से पेश आया जाएगा।’’ डीजेनेरेस ने कहा, ‘‘यकीनन कुछ तो बदल गया और मैं इससे काफी निराश हूं..मैं इसके लिए माफी मांगती हूं। जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता होगा कि मैं जिसमें विश्वास करती हूं और जो मैं शो के लिए चाहती थी, ये सब उससे ठीक विपरीत है।’’ डीजेनेरेस ने जो भी हुआ उसकी जिम्मेदारी लेते हुए चीजें ठीक करने के लिए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।