रैपर के भगवान Eminem जिसे ऑस्कर ने 18 साल बाद दी पहचान...

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 10, 2020   15:20
रैपर के भगवान Eminem जिसे ऑस्कर ने 18 साल बाद दी पहचान...

ऑस्कर पुरस्कार समारोह में मौजूद दर्शक उस समय झूम उठे जब दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रैपर्स में शुमार एमिनेम ने अचानक मंच पर आकर प्रस्तुति दी।अपनी शानदार प्रस्तुति से एमिनेम ने सभी का दिल जीत लिया और दर्शक दीर्घा में बैठे ब्रैड पिट,लियोनार्डो डिकैप्रियो,गैल गैडोट,ग्रैमी पुरस्कार विजेता बिली ईलिश और एंथोनी रामोस सहित कई सितारों ने उनका खड़े होकर अभिवादन किया।

लॉस एंजिलिस। ऑस्कर पुरस्कार समारोह में मौजूद दर्शक उस समय झूम उठे जब दुनिया के सर्वश्रेष्ठ रैपर्स में शुमार एमिनेम ने अचानक मंच पर आकर प्रस्तुति दी। यह ऑस्कर के मंच पर उनकी पहली प्रस्तुति थी। उन्हें 2003 में ही यहां प्रस्तुति देनी थी, लेकिन अकादमी चाहती थी कि वह अपने गीत के सेंसर किये गए संस्करण को सुनाये, जिसके बाद उन्होंने पुरस्कार समारोह में हिस्सा ना लेने का निर्णय लिया था।

अपनी शानदार प्रस्तुति से एमिनेम ने सभी का दिल जीत लिया और दर्शक दीर्घा में बैठे ब्रैड पिट,लियोनार्डो डिकैप्रियो, गैल गैडोट, ग्रैमी पुरस्कार विजेता बिली ईलिश और एंथोनी रामोस सहित कई सितारों ने उनका खड़े होकर अभिवादन किया।

इसे भी पढ़ें: Oscars 2020: Brad Pitt और Laura Dern को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर्स का अवॉर्ड मिला

आम तौर पर ऑस्कर समारोह में ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब किसी प्रस्तुति के बाद खड़े होकर किसी का अभिवादन किया जाये। मार्शल मैथर्स उर्फ एमिनेम ने अपना लोकप्रिय गीत ‘लूज योरसेल्फ’ सुनाया जिसके लिये उन्हें 2003 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर मिला था। उस समय संगीतकार लुइस रेस्तो ने उनका ऑस्कर लिया था। इस बार पुरस्कार समारोह के बाद उन्होंने ट्वीट किया,‘‘कि अकादमी को धन्यवाद। मैं माफी चाहता हूं कि यहां तक आने में 18 साल लग गए ।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...