‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की अंतिम कड़ी ‘अविश्वसनीय’ होगी: विलियम्स

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 24 2018 5:49PM
‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की अंतिम कड़ी ‘अविश्वसनीय’ होगी: विलियम्स
Image Source: Google

मेजी विलियम्स ने कहा है कि ‘‘गेम ऑफ थ्रोन्स” की बहु प्रतिक्षित अंतिम कड़ी महिलाओं के लिए “असाधारण” होने वाली है। एचबीओ की इस हिट सीरिज में आर्य स्टार्क के तौर पर मशहूर 21 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि जैसे-जैसे कार्यक्रम आगे बढ़ रहा है

लंदन। मेजी विलियम्स ने कहा है कि ‘‘गेम ऑफ थ्रोन्स” की बहु प्रतिक्षित अंतिम कड़ी महिलाओं के लिए “असाधारण” होने वाली है। एचबीओ की इस हिट सीरिज में आर्य स्टार्क के तौर पर मशहूर 21 वर्षीय अदाकारा ने कहा कि जैसे-जैसे कार्यक्रम आगे बढ़ रहा है, महिला पात्र लगातार मजबूत होते रहे हैं और सत्ता तक पहुंचने के लिए अपनी दावेदारी दर्ज करा रहे हैं।

भाजपा को जिताए

विलियम्स ने ब्रिटेन की एले पत्रिका को बताया, “मेरे लिए ‘गेम ऑफ थ्रोन्स (जीओटी) एक मध्यकालीन विश्व है जहां महिलाओं के पास ज्यादातर अधिकार नहीं हैं जबकि वह मौजूद हैं। लेकिन मैं यह भी सोचती हूं कि जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ते गए, कार्यक्रम महिलाओं के लिए ज्यादा से ज्यादा अद्भुत होता गया। उन्होंने कहा, “और अंतिम कड़ी अविश्वनीय होने वाली है।

इन सभी महिलाओं के साथ सेट पर होना बहुत अच्छा लगता है। वह सभी सत्ता में हैं, सब शीर्ष पर लौट आई हैं - यह बेहद प्रभावशाली है।” 2011 में इस सीरिज के शुरू होने के बाद से वह जीओटी के हर सीजन में नजर आयी हैं। उन्होंने कहा कि वह सभी सीजन में रहना चाहती थीं।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story