हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, जानें क्या है वजह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 14 2019 12:00PM
हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, जानें क्या है वजह
Image Source: Google

गोमेज (26) ने कहा कि वह अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर नियमित रूप से जुड़ी रहती थी। अब उन्होंने यह बंद कर दिया है क्योंकि वह अवसादग्रस्त रहने लगी थीं।

लॉस एंजिलिस। प्रसिद्ध गायिका सेलेना गोमेज का कहना है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर समय बिताना बंद कर दिया है, क्योंकि गायिका का मानना है कि ऐप के साथ जुनून नियंत्रण से बाहर हो गया है। गोमेज (26) ने कहा कि वह अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर नियमित रूप से जुड़ी रहती थी। अब उन्होंने यह बंद कर दिया है क्योंकि वह अवसादग्रस्त रहने लगी थीं।

इसे भी पढ़ें: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में अभिनय करने वाले अभिनेता को है कश्मीरियों से ये उम्मीद

गोमेज ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि यह वास्तव में अस्वास्थ्यकर हो गया है, व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है, युवा लोगों के लिए, जिनमें मैं भी शामिल हूं, जो इन चीजों पर अपना सारा समय बर्बाद कर देते है। यह मुझे प्रभावित कर रहा था।’’

इसे भी पढ़ें: क्या कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप में हैं? शाहिद ने बयां किया सच



सेलिना मारी गोमेज़ हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस हैं। जो डिज़्नी चैनल के एमी पुरस्कार विजेता टेलीविजन शो विज़ार्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस में एलेक्स रूसो की भूमिका के लिए जानी जाती है। गोमेज़ ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सात वर्ष की आयु में बार्नी एंड फ्रेंड्स में जियाना की भूमिका अदा करने से की। उन्होंने आगे चलकर स्पाय किड्स ३-डी: गेम ओवर और टीवी फ़िल्म वाकर, टेक्सास रेंजर: ट्रायल बाई फ़ायर में छोटी भूमिका निभाई।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप