हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स बनें 'तारे जमीन पर' के महान टीचर निकुंभ! आमिर खान की ख्वाहिश

Tom Hanks
Made by ANI/ Free Google Image
रेनू तिवारी । Aug 10, 2022 5:48PM
आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म की चर्चा हो रही हैं। लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म ट्रेंडकर रही हैं। पिछले काफी समय से आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दूसरी तरफ फिल्म का बहिष्कार करने की भी मांग हो रही हैं।

आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म की चर्चा हो रही हैं। लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म ट्रेंडकर रही हैं। पिछले काफी समय से आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म का बहिष्कार करने की भी मांग हो रही हैं। हम सभी जानते हैं कि लाल सिंह चड्ढा फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है जिसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर ने टॉम हैंक्स के बारे में खुलकर बात की। आमिर खान चाहते हैं कि हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स फिल्म तारे जमीन पर के निकुंभ सर की भुमिका निभाएं! 

इसे भी पढ़ें: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की वजह बनीं रिधि डोगरा? एक्स वाइफ से दोस्ती निभाने के चक्कर में टूटा रिश्ता

HeyUGuys से बात करते हुए, जब आमिर खान से पूछा गया कि वह सिल्वर स्क्रीन पर टॉम हैंक्स को उनका कौन सा किरदार निभाते हुए देखाना पसंद करेंगे? पीके अभिनेता ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि वह एक महान निकुंभ सर बनें। तारे जमीं पर नामक फिल्म में मैंने यही किरदार निभाया था जिसे मैंने वास्तव में खुद निर्देशित किया था और निकुंभ का वह किरदार कुछ ऐसा है जो मुझे लगता है कि वह वास्तव में अच्छा करेंगें। खैर तारे ज़मीन पर आमिर के करियर की सबसे पसंदीदा और सफल फिल्मों में से एक थी और वास्तव में टॉम को इस किरदार को निभाते देखना प्रशंसकों के लिए रोमांचक होगा।

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta के बोल्ड लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देखकर कई लोगों के उड़ चुके हैं होश

लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स के बैनर तले निर्मित यह फिल्म टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। मोना सिंह ने फिल्म में आमिर खान की मां की भूमिका निभाई है। फिल्म 3 इडियट्स के बाद आमिर और करीना कपूर खान की सफल जोड़ी के दूसरे सहयोग को भी चिह्नित करती है। फिल्म में साउथ सेंसेशन नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में हैं। यह इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

अन्य न्यूज़