Power Rangers स्टार Jason David Frank ने की सुसाइड! 49 साल की उम्र में दुनिया से कहा अलविदा

Jason David Frank
Jason David Frank
रेनू तिवारी । Nov 21, 2022 5:51PM
एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर्स की मौत की वजह सुसाइड बताई गई है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जेसन डेविड फ्रैंक के परिवार ने अभी तक उनके निधन पर कोई बयान जारी नहीं किया है। हालाँकि, उनके एक प्रतिनिधि ने गीक आयरलैंड को बताया कि उनकी मृत्यु की रिपोर्ट "अफसोसजनक रूप से वास्तविक" थी।

'पावर रेंजर्स' स्टार जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank) का 49 साल की उम्र में निधन हो गया। 1990 के दशक की बच्चों की सीरीज माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स में ग्रीन पावर रेंजर टॉमी ओलिवर (Power Ranger Tommy Oliver) की भूमिका निभाने वाले जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank Death) का निधन हो गया है। वह 49 वर्ष के थे। फ्रैंक के प्रबंधक जस्टिन हंट ने रविवार को एक बयान में कहा कि फ्रैंक का निधन हो गया।

इसे भी पढ़ें: उम्र में 10 साल बड़े और तलाकशुदा को डेट कर रही हैं Manushi Chhillar, जानें शादी के बारे में क्या प्लानिंग?

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर्स की मौत की वजह सुसाइड बताई गई है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जेसन डेविड फ्रैंक के परिवार ने अभी तक उनके निधन पर कोई बयान जारी नहीं किया है। हालाँकि, उनके एक प्रतिनिधि ने गीक आयरलैंड को बताया कि उनकी मृत्यु की रिपोर्ट "अफसोसजनक रूप से वास्तविक" थी। जेसन डेविड फ्रैंक के प्रवक्ता ने इस दुख की घड़ी में परिवार की निजता में दखल न देन के अनुरोध किया हैं। 

इसे भी पढ़ें: कभी हॉलीवुड तो कभी बॉलीवुड की फिल्मों से प्रेरित होते रहें हैं अपराधी, श्रद्धा हत्याकांड ही नहीं कई अपराधों में दिखा है फिल्मी कनेक्शन

ट्विटर हैंडल बॉस लॉजिक ने ट्वीट किया, “आपकी आत्मा को शांति मिले। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि जो व्यक्ति मुझसे कुछ समय पहले बात कर रहा था वह अचानक कैसे चला गया। यह दिल दहला देने वाला है। परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं…।"

एक भावनात्मक फेसबुक पोस्ट में, जेसन के करीबी दोस्त और ट्रेनर, माइक ब्रोंज़ोलिस ने भी उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। मैं अभी भी सदमे में हूं। मुझे भयानक लग रहा है। उसने मुझे एक संदेश छोड़ा और मुझे बहुत समय लगा। जेसन मेरे लिए एक अच्छा दोस्त था और मुझे उसकी कमी खलेगी। उनकी पत्नी टैमी और उनके बच्चों के लिए प्यार और प्रार्थना, मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान इस कठिन समय से आप सभी को निजात दिलाएं। 

माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स में, जेसन डेविड फ्रैंक को टॉमी ओलिवर, ग्रीन रेंजर के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता था। सुपरहीरो टेलीविजन श्रृंखला में टॉमी ओलिवर की भूमिका शुरू में केवल 14 एपिसोड में ही होने वाली थी, लेकिन उनकी लोकप्रियता के कारण, व्हाइट रेंजर और टीम के नए कमांडर के रूप में उनका स्वागत किया गया।

अन्य न्यूज़